NDTV Khabar

ईशा अंबानी की शादी में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और आमिर खान ने इसलिए परोसा था खाना, अभिषेक बच्चन ने किया खुलासा

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), आमिर खान (Aamir Khan), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), ऐश्वर्या राय (Aishwarya rai Bachchan) को खाना परोसते देखा गया. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने इसके पीछे की कहानी का खुलासा किया है.

398 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ईशा अंबानी की शादी में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और आमिर खान ने इसलिए परोसा था खाना, अभिषेक बच्चन ने किया खुलासा

अभिषेक बच्चन ने बताया क्यों आमिर खान और अमिताभ बच्चन ने परोसा खाना.

टिप्पणियां

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी मुंबई के एटीलिया में हुई. जहां बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियां नजर आईं. शादी का ऐसी तस्वीरें वायरल हुईं, जिसने सभी को हैरान कर दिया. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), आमिर खान (Aamir Khan), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), ऐश्वर्या राय (Aishwarya rai Bachchan) को खाना परोसते देखा गया. सोशल मीडिया पर तस्वीर को काफी शेयर किया गया. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने इसके पीछे की कहानी का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि ऐसा क्यों किया गया. रविवार को एक फैन ने ट्विटर पर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से पूछा- क्यों आमिर खान और अमिताभ बच्चन ईशा अंबानी की शादी में खाना सर्व कर रहे थे? अभिषेक ने जवाब देते हुए कहा- ये एक परंपरा है. जिसको 'सज्जन घोट' कहा जाता है. जहां लड़की वाले लड़के वालों को खाना खिलाते हैं. 

ईशा अंबानी की शादी में ऐश्वर्या राय और शाहरुख खान ने जीता मेहमानों का दिल, यूं परोसा खाना Video हुआ वायरल
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ambaniwedding (@ambaniwedding) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ambaniwedding (@ambaniwedding) on

 
ईशा अंबानी के संगीत फंक्शन में उदयपुर में ऐश्वर्या राय बच्चन और शाहरुख खान ने परफॉर्म किया था. शाहरुख खान ने पत्नी गौरी के साथ डांस परफॉर्मेंस दी तो वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन ने अभिषेक बच्चन के साथ डांस किया था. उदयपुर में संगीत के बाद अंबानी परिवार ने ईशा की शादी मुंबई से की थी. जहां धूमधास से बारात आई थी. अंबानी परिवार ने शाही अंदाज में बारात का स्वागत किया था. 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Star Style Story (@starstylestory) on


12 दिसंबर को दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास, सोनम कपूर, करीना कपूर, जैकलीन फर्नेंडिस, करण जौहर और अन्य बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे थे. साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत भी पत्नी के साथ शादी में पहुंचे थे. शादी में कई राजनेता भी पहुंचे थे. पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, शरद पवार, राजनाथ सिंह, ममता बेनर्जी, मेनका गांधी और अन्य नेता पहुंचे थे. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement