Isha Ambani Wedding: बेटी अराध्या ने किया 'राजस्थानी डांस' तो जोर-जोर से हंसने लगीं ऐश्वर्या राय, देखें VIDEO

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो बेटी अराध्या को राजस्थानी डांस करा रही हैं. 

Isha Ambani Wedding: बेटी अराध्या ने किया 'राजस्थानी डांस' तो जोर-जोर से हंसने लगीं ऐश्वर्या राय, देखें VIDEO

Isha Ambani Wedding: बेटी अराध्या ने किया 'राजस्थानी डांस'.

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani Wedding) की मुंबई में अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से शादी हो चुकी है. शादी के फंक्शन के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग बैश में कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे थे और चार चांद लगाए थे. उन्होंने इस मौके पर जमकर मस्ती की. फंक्शन अटेंड करने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), सलमान खान (Salman Khan) ने परफॉर्म किया. ऐश्वर्या राय ने जमकर मस्ती की. स्टेज पर जहां वो अभिषेक बच्चन के साथ डांस करती दिखीं तो दूसरी तरफ उन्होंने दीपिका पादुकोण के साथ डांस किया. अब उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो बेटी अराध्या (Aaradhya Bachchan) को राजस्थानी डांस करा रही हैं. 

Isha Ambani Wedding: 'तूने मारी एंट्रियां रे दिल में बजी घंटियां' गाने पर जब Hillary Clinton ने किया जमकर डांस

देखें VIDEO:
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Candid & Music (@bollywoodcandid) on


वीडियो में देखा जा सकता है कि ईशा अंबानी के संगीत फंक्शन के लिए उदयपुर पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन खड़ी हैं और बेटी अराध्या फोक डांसर्स के साथ डांस करती दिख रही हैं. राजस्थानी म्यूजिक पर अराध्या डांसर्स के साथ डांस करती दिखीं. जिसको देखकर ऐश्वर्या राय भी हंसने लगीं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है. 

Isha Ambani Wedding: ऐश्वर्या राय ने दीपिका पादुकोण को खींचकर कराया डांस, देखकर रणवीर ने किया ऐसा, देखें VIDEO

इससे पहले ऐश्वर्या का एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को खींचकर ले गई और डांस किया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इससे पहले अंबानी परिवार ने सितंबर में इटली के लोक कोमो में ईशा की सगाई की थी. जिसकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं. जिसके बाद अक्टूबर में ईशा-आनंद की शादी की तारीख का एलान किया गया था. अंबानी परिवार ने स्टेटमेंट जारी कर कहा था- 'ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के मुंबई स्थित घर में 12 दिसंबर को होगी. जहां परिवार और खास दोस्त शामिल होंगे. शादी भारतीय रीति रिवाज से होगी.'

Isha Ambani Wedding: जब स्टेज पर चढ़कर मुकेश अंबानी की मां कोकिलाबेन अंबानी ने किया जमकर डांस, VIRAL हुआ VIDEO

अंबानी और पीरामल परिवार पिछले 40 साल से दोस्त है. भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटिड के चेयरमैन हैं तो वहीं आनंद के पिता अजय पीरामल पीरामल ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन हैं. मई में एक प्राइवेट पार्टी के दौरान आनंद ने ईशा अंबानी को महाबलेश्वर मंदिर में प्रपोज किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com