Isha Ambani Wedding: 'तूने मारी एंट्रियां रे दिल में बजी घंटियां' गाने पर जब Hillary Clinton ने किया जमकर डांस

ईशा अंबानी (Isha Ambani Wedding) की संगीत पार्टी में सिर्फ बॉलीवुड स्टार्स या फिर खुद अंबानी परिवार (Ambani Family) ही नहीं बल्कि अमेरिकी राजनेता हिलेरी क्लिंटन (Hillary Clinton) भी खुद को रोक नहीं पाईं.

Isha Ambani Wedding: 'तूने मारी एंट्रियां रे दिल में बजी घंटियां' गाने पर जब Hillary Clinton ने किया जमकर डांस

Isha Ambani Wedding: 'तूने मारी एंट्रियां रे दिल में बजी घंटियां' गाने पर जब Hillary Clinton ने किया जमकर डांस

नई दिल्ली:

ईशा अंबानी (Isha Ambani Wedding) की संगीत पार्टी में सिर्फ बॉलीवुड स्टार्स या फिर खुद अंबानी परिवार (Ambani Family) ही नहीं बल्कि अमेरिकी राजनेता हिलेरी क्लिंटन (Hillary Clinton) भी खुद को रोक नहीं पाईं. उदयपुर में हुई अंबानी परिवार की एकलौती बेटी की संगीत पार्टी में हिलेरी क्लिंटन (Hillary Clinton) ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और नीता अंबानी (Nita Ambani) के साथ जमकर डांस किया. इस वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि सबसे पहले हिलेरी क्लिंटन शाहरुख खान के साथ पॉपस्टार और सिंगर बादशाह (Badshah) के गाने 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है ' (Abhi To Party Shuru Hui Hai) पर नांचती हैं, फिर गाना बदलते ही वो नीता अंबानी के साथ फिल्म गुंडे के गाने 'तूने मारी एंट्रियां रे दिल में बजी घंटियां' (Tune Mari Entry Dil Me Baji Ghanti) पर थिरकने लग जाती हैं. 

Isha Ambani Wedding: जब स्टेज पर चढ़कर मुकेश अंबानी की मां ने किया डांस, अंबानी परिवार ने भी यूं दिया साथ, देखें VIDEO

इस वीडियो में सिर्फ हिलेरी क्लिंटन ही नहीं बल्कि खुद मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) भी मेहमानों के साथ धूमधाम से नाचते दिखते हैं. इसी के साथ करण जौहर (Karan Johar), अमेरिका के पूर्व विदेश मंत्री जॉन कैरी (John Kerry) और अनिल अंबानी (Anil Ambani) भी इस संगीत सेरेमनी में डांस करते हुए दिख जाएंगे. 

Newsbeep

Isha Ambani ने सरेआम किया Anand से अपने प्यार का इज़हार, कहा - तेरे बिना ना लग दा जी...VIRAL हुआ वीडियो​
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Eventila (@eventilaindia) on


बता दें, आज 12 दिसंबर को मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) की पीरामल ग्रुप (Piramal Group) के चेयरमैन के बेटे आनंद पीरामल (Anand Piramal) से हो रही है. ये शादी मुम्बई में मुकेश अंबानी के घर अंटालिया (Mukesh Ambani's House Antilia) में हो रही है. शादी की तैयारियां जोरों पर हैं. पूरे 27 फ्लोर के अंटालिया (Antilia) को पूरी तरह से सजा दिया गया है. ईशा अंबानी की शादी (Isha Ambani Wedding) का जश्न पिछले कुछ दिनों से जारी है. इससे पहले पूरे अंबानी परिवार (Ambani Family) ने उदयपुर के ओबरॉय उदय विला (Oberoi Udaivilas) और सिटी पैलेस (City Palace) संगीत सेरेमनी का जश्न (Isha Ambani Sangeet Ceremony) मनाया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Isha Ambani Wedding: ऐश्वर्या राय ने दीपिका पादुकोण को खींचकर कराया डांस, देखकर रणवीर ने किया ऐसा, देखें VIDEO