NDTV Khabar

Isha Ambani Wedding: वरमाला के दौरान मुकेश अंबानी हुए इमोश्नल, मेहमानों ने ऐसे देखी 'शाही जोड़े' की शादी, देखें VIDEO

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी दूर से वरमाला देख रहे थे. स्टेज पर ईशा-आनंद के रिश्तेदार और दोस्त खड़े थे. देखा जा सकता है कि मुकेश अंबानी बेटी की वरमाला में इमोश्नल दिख रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Isha Ambani Wedding: वरमाला के दौरान मुकेश अंबानी हुए इमोश्नल, मेहमानों ने ऐसे देखी 'शाही जोड़े' की शादी, देखें VIDEO

Isha Ambani Wedding: बेटी की शादी में इमोश्नल दिखे मुकेश अंबानी.

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) और अजय पीरामल (Ajay Piramal) के बेटे आनंद पीरामल (Anand Piramal) की शादी कल मुंबई में अंबानी के घर एंटीलिया में संपन्न हुई. शादी में बॉलीवुड, पॉलिटिक्स और बिजनेस इंडस्ट्रीज से लोग पहुंचे थे. दोपहर 3 बजे बारात आने के बाद शादी सामारोह (Isha Ambani Wedding) शुरू हुआ. अनंत और आकाश के साथ आकाश की मंगेतर श्लोका मेहता ने भी बारातियों का स्वागत किया. बारात में डांस ग्रुप के कालाकारों ने परफॉर्मेंस दी. 14 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी होगी. शादी के दौरान मुकेश अंबानी इमोश्नल नजर आए. बड़ी सी स्क्रीन पर लोगों ने ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी देखी. 

टिप्पणियां

Isha Ambani Wedding: ईशा अंबानी के घर बारात लेकर पहुंचे आनंद पीरामल, यूं अंबानी परिवार ने किया बारातियों का स्वागत, देखें VIDEO
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shloka Mehta (@shloka_mehta_official) on


मेहमानों ने वरमाला स्क्रीन पर देखी. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी दूर से वरमाला देख रहे थे. स्टेज पर ईशा-आनंद के रिश्तेदार और दोस्त खड़े थे. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि मुकेश अंबानी बेटी की वरमाला में इमोश्नल दिख रहे हैं. ईशा-आनंद को आशीर्वाद देने र्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की पत्नी हिलेरी क्लिंटन, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, अभिनेता अमिताभ बच्चन, रजनीकांत और आमिर खान समेत कई शख्सियतें आई थीं.

Isha Ambani Wedding: बेटी अराध्या ने किया 'राजस्थानी डांस' तो जोर-जोर से हंसने लगीं ऐश्वर्या राय, देखें VIDEO
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BollywoodLife (@ibollywoodlife) on


लाइट और फूलों से सजाया गया था 27 मंजीला एंटीलिया
बेटी की शादी के लिए एंटीलिया को दुल्हन की तरह सजाया गया था. ग्राउंड फ्लोर पर मंडल तैयार किया गया था. एंट्री में पेड़ों में फूलों की माला लटकाई गई थी. घर को सजाने की तैयारी एक हफ्ते से चल रही है. एंटीलिया में वरमाला और खाना के लिए अलग फ्लोर में हुआ था. अमिताभ बच्चन पत्नी जया बच्चन, बेटी श्वेता नंदा और नातिन नव्या नवेली के साथ पहुंचे। ऐश्वर्या, आराध्या और अभिषेक बच्चन बाद में पहुंचे. प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस और सचिन तेंडुलकर पत्नी अंजलि के साथ पहुंचे थे. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement