महिला गिरी और बंद हो गई सूटकेस में, ट्विटर पर Troll हो रहा टीवी सीरियल का अजीबोगरीब सीन - देखें Video

ट्विटर (Twitter) पर भारतीय टीवी सीरियल (Indian Drama) का एक सीन बहुत तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसको देखकर लोग हैरान हैं. महिला फिसलकर एक दीवार से टकराती है और सूटकेस के अंदर गिर (Woman Falls And Gets Trapped In Suitcase) जाती है.

महिला गिरी और बंद हो गई सूटकेस में, ट्विटर पर Troll हो रहा टीवी सीरियल का अजीबोगरीब सीन - देखें Video

Viral Video: महिला गिरी और बंद हो गई सूटकेस में, ट्विटर पर Troll हो रहा टीवी सीरियल का अजीबोगरीब सीन

ट्विटर (Twitter) पर भारतीय टीवी सीरियल (Indian Drama) का एक सीन बहुत तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसको देखकर लोग हैरान हैं. वायरल क्लिप में, महिला फिसलकर एक दीवार से टकराती है और सूटकेस के अंदर गिर (Woman Falls And Gets Trapped In Suitcase) जाती है. वो उसमें फंस जाती है और आखिर में सूटकेस में पानी में डूबते देखा जाता है. कलर्स टीवी (Colors TV) पर प्रसारित होने वाले 'इश्क में मरजावां 2' (Ishq Mein Marjawan 2) के एक एपिसोड के इस विचित्र दृश्य ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर लोगों को हैरान कर दिया. लोग जमकर जोक्स और ट्रोल कर रहे हैं. 

वीडियो में, रिधिमा (अभिनेता हेली शाह द्वारा अभिनीत) एक गलियारे के साथ चलती हुई दिखाई देती है, जब वह सूटकेस की तरफ जाती है. एक दीवार से उसका सिर लगता है. वो अचेत होकर सूटकेस में गिर जाती है. फिर एक सफेद दस्ताने पहने एक व्यक्ति को सूटकेस को स्वीमिंग पूल में धकेलते दिखाया जाता है.

एक ट्विटर यूजर ने दो दिन पहले 'इश्क में मरजावां 2' के एक वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "अगर आपने इन दिनों भारतीय नाटकों में क्या हो रहा है, इस पर ध्यान नहीं दिया है।"

देखें Video:

इस वीडियो को 21 सितंबर को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 4.7 लाख व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 11 हजार से ज्यादा लाइक्स और 6 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट हो चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मारा बेहोश होकर सूटकेस में गिर गई. लेकिन ज़िप को किसने बंद किया.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'कृप्या करके बताना कि 200 एपिसोड के बाद लड़की के साथ क्या हुआ.'

ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com