बिल्ली के बच्चे की हुई तबीयत खराब तो जबड़े से पकड़कर अस्पताल पहुंची मां, डॉक्टर्स ने देख किया ऐसा...

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों इस बिल्ली (Cat) और उसके बच्चे की फोटो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस फोटो में बिल्ली अपने बच्चो को पकड़कर हॉस्पिटल (Hospital) में इलाज के लिए लाती है.

बिल्ली के बच्चे की हुई तबीयत खराब तो जबड़े से पकड़कर अस्पताल पहुंची मां, डॉक्टर्स ने देख किया ऐसा...

बिल्ली के बच्चे की हुई तबीयत खराब तो जबड़े से पकड़कर अस्पताल पहुंची मां

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों इस बिल्ली (Cat) और उसके बच्चे की फोटो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस फोटो में बिल्ली अपने बच्चो को पकड़कर हॉस्पिटल (Hospital) में इलाज के लिए लाती है. बिल्ली (Cat) को इस तरह से अपने बच्चे को लाते देखकर हॉस्पिटल (Hospital) के स्टाफ दौड़कर बिल्ली के पास पहुंचते हैं. आपको बता दें कि यह फोटो तुर्की के इस्तांबुल की है. जहां हजारों बिल्लियां रहती हैं. बोर्ड पांडा के मुताबिक बिल्ली जैसी ही हॉस्पिटल अपने बच्चे को लेकर पहुंचती है, वहां मौजूद हॉस्पिटल के स्टाफ बिल्ली को खाने के लिए खाना और पीने के लिए दूध देते हैं. और फिर बच्चे को लेकर स्टाफ इलाज के लिए अंदर चले जाते है.

बिल्ली और उसके बच्चे की खूबसूरत फोटो एक ट्विटर यूजर मर्वी ओजकन ने शेयर किया है,  इस फोटो में आप साफ देख सकते हैं कि कैसे हॉस्पिटल का स्टाफ बिल्ली को प्यार करते हुए नजर आ रहा हैं.

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर फोटो शेयर होते ही वायरल हो गई. अबतक इस फोटो को 80, 000 से ज्यादा लाइक्स और हजार से ज्यादा कमेंट मिल चुके हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस फोटो पर कई रीट्वीट भी मिल चुके हैं.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, इस्तांबुल में अधिकतर लोगो के पास एक पालतू जानवर है. सिर्फ इतना ही नहीं मस्जिद के पास भी बिल्ली बैठी रहती हैं. लोगों आकर उन्हें खाना खिलाते हैं. यह जगह जानवरों के लिए काफी सेफ है. वहीं एक यूजर लिखती हैं कि यह बेहद खूबसूरत तस्वीर है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com