बारटेंडर कर रहा था ऐसा स्टंट, भड़क गई आग और जल गए महिला के कपड़े, वायरल हुआ VIDEO

Turkey के Istanbul में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. बार में बारटेंडर कर रहा था ऐसा स्टंट, भड़क गई आग और जल गए महिला के कपड़े.

बारटेंडर कर रहा था ऐसा स्टंट, भड़क गई आग और जल गए महिला के कपड़े, वायरल हुआ VIDEO

Istanbul में बार में बारटेंडर कर रहा था ऐसा स्टंट, भड़क गई आग.

Turkey के Istanbul में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक बारटेंडर आग के बीच जग में कुछ भर रहा था. जैसे ही जग आग की संपर्क में आया तो आग भड़क गई. जिससे 4 कस्टमर्स घायल हो गए. ये हादसा पिछले गुरुवार इस्तांबुल के नुसरत एटिलर स्टीकहाउस रेस्टोरेंट में हुआ.

बम की खबर सुन अस्पताल में मची अफरा-तफरी, मरीज भागने लगे बाहर, फिर ये सच्चाई आई सामने

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बारटेंडर सफेर जार के अंदर कुछ भर रहा था. पास में ही आग जल रही थी. जैसे ही जग आग की संपर्क में आया तो आग भड़क गई. लोग इधर-उधर भागने लगे. 

MS Dhoni को आउट करना चाहता था ये पाकिस्तानी, देश छोड़कर ऐसे पूरा किया सपना

Indian Express की खबर के मुताबिक, चोर लोग गंभीर रूप से चोटिल हो गए. चेक रिपबल्कि से आई एक टूरिस्ट क्रिश्याना ट्रेस्नाकोवा शो के दौरान बुरी तरह जल गईं और उनके कपड़ों में भी आग लग गईं. महिला अपने बॉयफ्रेंड विक्टर हाजीसेक भी बुरी तरह जल गए.

इस पुलिस कॉन्स्टेबल ने जीता दिल, मां दे रही थी परीक्षा तो बाहर रो रही थी बच्ची, गोद में लेकर ऐसे कराया चुप

ग्रीक टूरिस्ट एलेक्सेंड्रोस सेवरिस जो हनीमून पर आए थे और उमानी टूरिस्ट मोहम्मद खमिस सलीम भी घायल हो गए. जिसके बाद उन्हें सिस्ली इतफल अस्तपाल में इलाज के लिए ले जाया गया. इस वीडियो को यूट्यूब, फेसबुक और वाट्सऐप पर शेयर किया जा रहा है.  

देखें VIDEO:

 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com