इंजीनियर ने डिप्रेशन में आकर लगाया मौत को गले, थी बस इतनी सी बात

आज के समय में हेयर फॉल होना छोटी सी बात हो गई है. लेकिन मधुरई के आईटी इंजीनियर को हेयर फॉल की इतनी टेंशन हो गई कि डिप्रेशन में आकर उसने मौत को गले लगा लिया.

इंजीनियर ने डिप्रेशन में आकर लगाया मौत को गले, थी बस इतनी सी बात

हेयर फॉल की वजह से डिप्रेशन में चला गया था इंजीनियर, लगाया मौत के गले.

खास बातें

  • हेयर फॉल की वजह से डिप्रेशन में चला गया था इंजीनियर, लगाया मौत के गले.
  • उसे सिर में स्किन प्रोब्लम थी. उसके बाल लगातार झड़ रहे थे.
  • वो अपनी मां के पास मधुरई के पास जयहिंदपुरम में रह रहा था.
नई दिल्ली:

आज के समय में हेयर फॉल होना छोटी सी बात हो गई है. लेकिन मधुरई के आईटी इंजीनियर को हेयर फॉल की इतनी टेंशन हो गई कि डिप्रेशन में आकर उसने मौत को गले लगा लिया. पंखे से लटक कर जिंदगी का अंत कर लिया. आईटी इंजीनियर का नाम आर. मिथुन था जिसकी उम्र 27 साल थी. वो बेंगलुरु की सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करता था.

अनुष्का शर्मा के लिए बुरा वक्त था बालों का टूटना

Times of India की खबर के मुताबिक, उसे सिर में स्किन प्रोब्लम थी. उसके बाल लगातार झड़ रहे थे. उसने कई बार दवाई से ठीक करने की कोशिश की लेकिन फिर भी बाल झड़ते रहे. इस चीज से वो डिप्रेशन में चला गया था. 

क्या आप भी बालों के झड़ने से परेशान हैं? इन छह नुस्खों से कर सकते हैं इनकी देखभाल

छुट्टी पर था मिथुन
काफी समय से मिथुन ऑफिस की छुट्टी पर था. वो अपनी मां के पास मधुरई के पास जयहिंदपुरम में रह रहा था. वो अपनी मां वसंती को कई बार हेयर फॉल प्रोब्लम के बारे में बता चुका था. रविवार को जब वसंती मंदिर के लिए निकलीं तो बेटे मिथुन ने अपने कमरे के पंखे से लटककर जान दे दी.

बालों की समस्या से हैं परेशान? किचन में रखे प्याज हैं समाधान

मां के वापस लौटते ही बेटे को पंखे पर लटका देखा. जिसके बाद वो काफी घबरा गईं और आस-पास के लोगों को बुला लिया. लोगों ने उसे तुरंत अस्पताल में पहुंचाया. लेकिन उसे मृत घोषित कर दिया गया. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com