'प्लेब्वॉय' की किस्मत ने छोड़ा साथ, पहले घायल हुआ, फिर एक साथ अस्पताल पहुंचीं 17 गर्लफ्रेंड

किसी के साथ कोई हादसा हो जाना ही आमतौर पर 'दुर्भाग्य' का परिणाम माना जाता है, लेकिन चीन में हाल ही में 'प्लेब्वॉय' की ज़िन्दगी बिता रहे एक व्यक्ति के 'भाग्य' ने शायद पूरी तरह उसका साथ छोड़ दिया, जब वह दुर्घटना का शिकार होकर अस्पताल पहुंचा और वहां उसे देखने के लिए एक साथ उसकी 17 गर्लफ्रेंड पहुंच गईं।

'साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट' में प्रकाशित ख़बर के मुताबिक, युआन नामक यह व्यक्ति 24 मार्च को एक हादसे के बाद जब अस्पताल लाया गया, तो डॉक्टरों ने उसके 'परिजनों' को सूचना दी, और फिर एक ही वक्त पर युआन की 17 गर्लफ्रेंड वहां पहुंच गईं, जिनमें से एक तो उसके बच्चे की मां भी है।

दक्षिणी-मध्य चीन के हुनान प्रांत की राजजधानी चांगशा के रहने वाले युआन की ये 17 गर्लफ्रेंड एक-दूसरे के बारे में कतई नहीं जानती थीं, और उनके अस्पताल पहुंचने पर ही युआन की पोल खुली। उन्हीं 17 गर्लफ्रेंड में से एक और युआन के बच्चे की मां वैन्ग फैन्ग ने कहा, "हमारा (वैन्ग और युआन का) एक बेटा भी है... अब मैं क्या करूं... मैं अब उसे (युआन को) प्यार नहीं करती, लेकिन मैं अपने बेटे से प्यार करती हूं..."

इनमें से कई का कहना था कि पहली बार दुर्घटना की ख़बर सुनते ही वे रो पड़ी थीं, लेकिन अब उन्हें युआन की कोई परवाह नहीं है। मीडिया हाउस '3 न्यूज़' से बातचीत में ज़िआओ ली ने कहा, "जब मैंने सुना, वह (युआन) अस्पताल में है, मैं बहुत चिंतित हो गई थी, लेकिन फिर जब मैंने एक के बाद एक लड़कियों को अस्पताल पहुंचते देखा, मुझे रोना नहीं आया..." इनमें से कुछ लड़कियों का दावा था कि उन्होंने युआन को आर्थिक मदद भी कई बार दी है।

चीनी सोौशल मीडिया में युआन की यह कहानी वायरल हो रही है, और लोग इस बात पर बहस कर रहे हैं कि इतनी गर्लफ्रेंड होने के बावजूद किसी भी गर्लफ्रेंड को कभी भी उसकी गैर-मौजूदगी क्यों नहीं खली, जब वह किसी दूसरी या तीसरी या सत्रहवीं गर्लफ्रेंड के पास होता होगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बहरहाल, पुलिस ने वित्तीय घोटाले के आरोपों के बाद जांच शुरू कर दी है, और हम यह सोच रहे हैं कि युआन को ज़्यादा तकलीफ हादसे में आई चोटों से पहुंची होगी, या एक साथ उसकी 17 गर्लफ्रेंड के अस्पताल पहुंच जाने से।