सुपरमार्केट में थककर लेट गया कुत्ता, मालिक ने किया ऐसा काम, फिर बोले- 'बहुत आलसी है ये...' देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर आलसी कुत्ते (Dog) का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

सुपरमार्केट में थककर लेट गया कुत्ता, मालिक ने किया ऐसा काम, फिर बोले- 'बहुत आलसी है ये...' देखें Video

सुपरमार्केट में थककर लेट गया कुत्ता, मालिक ने किया ऐसा काम, देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर आलसी कुत्ते (Dog) का वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो को वायरल होने के पीछे सबसे कारण यह है कि अक्सर आपने कुत्ते (Dog) को तेज तर्रार देखा होगा. लेकिन इस तरह से कुत्ते को आलसी देखने में लोगों को काफी पसंद आ रहा है. कुत्ते का मालिक सिल्वियो सियामो ने द डोडो को बताया कि स्पार्की मिनी बुल टेरियर को मेहनत करना पसंद नहीं है. स्पार्की एक आलसी कुत्ता है. वह अपनी इस तरह की जिंदगी से बेहद खुश है. सिल्वियो आगे कहते हैं कि स्पार्की अभी सिर्फ 5 साल का है और इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि वह चलने बजाय कैसे जमीन पर लेट रहा है.

गौरतलब है कि इंस्टाग्राम (Instagram) पर स्पार्की (Sparky) के इस वीडियो (Video) को अबतक 95,000 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.  और यह वीडियो काफी वायरल हो गया है. इस वीडियो को ब्रेस्किया इटली (Italy) के रहने वाले सियामो ने शेयर किया है. जिसमें आप साफ देख सकते हैं कि कैसे कुत्ते को उसका मालिक 'सुपर मार्केट' (Super Market) से घसिटते हुए बाहर लेकर आ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह वीडियो  ब्रेस्किया इटली के सुपर मार्केट की है जहां कुत्ता को घसीटते हुए उसका मालिक बाहर लेकर आ रहा है.  एक दूसरी वीडियो में स्पार्की सड़क पर लेटा हुआ दिखाई दे रहा है. इस कुत्ते को देखकर ऐसा लगता है कि वह कितना काम करके थक गया है.

कुत्ते के मालिक सियामो के मुताबिक कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी के दौरान स्पार्की को किसी तरह की दिक्कत नहीं हो रही है क्योंकि वह आराम से घर में चलता फिरता रहता है.  स्पार्की काफी खुश है. सियामो ने डोडो से बात करते हुए कहा, घर में ही हम एक साथ खेलते हैं. दोस्तों को वीडियो कॉल करते हैं. घर में कुकीज तैयार करते हैं जो स्पार्की को भी बेहद पसंद है. जब वह थक जाता है तब वह धूप में आराम करने चला जाता है. सबसे अच्छी बात यह है कि स्पार्की को लॉकडाउन के दौरान किसी भी तरह की दिक्कत नहीं होती वह आराम से एनजॉय कर रहा है.