Independence Day पर ITBP के सैनिक ने गाया 'बॉर्डर' फिल्म का गाना, देखें Emotional Video

Indo-Tibetan Border Police (ITBP) के सैनिक ने देशभक्ति गीत 'संदेसे आते हैं' गाया है. ये गाना 1997 में आई फिल्म 'बॉर्डर' फिल्म का है. उन्होंने ये गाना अपने साथी सैनिकों को डेडिकेट किया है.

Independence Day पर ITBP के सैनिक ने गाया 'बॉर्डर' फिल्म का गाना, देखें Emotional Video

Independence Day पर सैनिक ने गाया 'बॉर्डर' फिल्म का गाना.

स्वतंत्रता दिवस (Independence Day 2019) के मौके पर Indo-Tibetan Border Police (ITBP) के सैनिक ने देशभक्ति गीत 'संदेसे आते हैं' गाया है. ये गाना 1997 में आई फिल्म 'बॉर्डर' फिल्म का है. उन्होंने ये गाना अपने साथी सैनिकों को डेडिकेट किया है. सैनिक की भावपूर्ण प्रस्तुति काफी पसंद की जा रही है. वो साथ ही इंडो-तिब्बेतन बॉर्डर पुलिस को सेवा देने के लिए धन्यवाद कर रहे हैं. इस वीडियो को ट्विटर पर ITBP ने शेयर किया है. 

Independence Day: 15 अगस्त पर टीवी एक्टर्स से पूछे गए उनके फेवरेट फ्रीडम फाइटर, मिले ये जवाब

इस गाने को सैनिक लवली सिंह ने गाया है. इस वीडियो में लवली सिंह के अलावा ITBP के सैनिक नजर आ रहे है. इस वीडियो के जरिए बताया जा रहा है कि वो किन मुश्किल परिस्थियों में भी बॉर्डर पर देश की रक्षा करते हैं. 

Independence Day 2019: 73वें स्वतंत्रता दिवस पर अपने दोस्तों को भेजें ये फेमस शायरी

देखें VIDEO:

इस वीडियो को केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने भी शेयर किया है और बताया है कि उन्होंने बारिकी से ITBP के साथ काम किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- '@ITBP_official जवान लवली सिंह द्वारा एक दिल को छूने वाला गाना. मैंने अपने जवानों के साथ बहुत करीब से काम किया है और सीमावर्ती क्षेत्रों में उनके साथ रहा.'

15 august 2019: 73वें स्वतंत्रता दिवस पर इन मैसेजेस से दें Independence Day की बधाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले महीने इंडो-तिब्बतन बॉर्डर पुलिस के सैनिकों को अमरनाथ यात्रियों की रक्षा करते हुए देखा गया था. खतरनाक इलाकों में उन्होंने तीर्थयात्रियों की रक्षा की थी.