दो दिवसीय यात्रा के बाद इवांका ट्रंप ने भारत का किया शुक्रिया, इंस्टाग्राम पर शेयर की ये तस्वीरें...

भारत यात्रा के दौरान इवांका ट्रंप तामहल का दीदार करने आगरा पहुंची थीं.

दो दिवसीय यात्रा के बाद इवांका ट्रंप ने भारत का किया शुक्रिया, इंस्टाग्राम पर शेयर की ये तस्वीरें...

इवांका ट्रंप ने इंस्टाग्राम पर राष्ट्रपति भवन में आयोजित बैंक्वेट की तस्वीरें भी शेयर की हैं.

खास बातें

  • इवांका ट्रंप ने भारत को शुक्रिया कहा है
  • इंस्टाग्राम पर भारत यात्रा की तस्वीरें शेयर की हैं
  • पिता डोनाल्ड ट्रंप के साथ भारत आईं थी इवांका
नई दिल्ली:

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी भारत यात्रा की तस्वीरें शेयर की हैं. इवांका ने ताजमहल यात्रा की तस्वीरें शेयर करते हुए भारत को शुक्रिया कहा. बता दें कि इवांका ट्रंप अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ दो दिवसीय भारत यात्रा पर आई हुई थीं. इंस्टाग्राम पर इवांका ने अपने पति जैरेड कुशनर संग खिंचवाई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें बैकग्राउंड में ताजमहल नजर आ रहा है. ताजमहल में खिंचवाई तस्वीरों को शेयर करते हुए इवांका ने लिखा कि ताजमहल की खूबसूरती बहुत प्रेरणादायक है.

अपनी भारत यात्रा के दौरान इवांका सबसे पहले अहमदाबाद पहुंची थी जहां नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम आयोजित किया गया था. अहमदाबाद से इवांका ट्रंप परिवार के साथ आगरा पहुंची थीं. 

इंस्टाग्राम पर इवांका ने अहमदाबाद के साबरमती आश्रम और दिल्ली के हैदराबाद हाउस की तस्वीरें भी शेयर की हैं. ट्रंप परिवार के सम्मान में राष्ट्रपति भवन में रखे गए भोज की यादें भी इवांका ने इंस्टा यूजर्स के साथ शेयर की. 

राष्ट्रपति भवन की तस्वीरें शेयर करते हुए इवांका ने लिखा कि राष्ट्रपति कोविंद द्वारा अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के सम्मान में रखे गए खूबसूरत बैंक्वेट में मौजूद रहना मेरे लिए गौरव की बात रही. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com