NDTV Khabar

'पाकिस्तान मुर्दाबाद...' नारे लगाने पर यहां मिल रही है चिकन लेग पीस पर 10 रुपये की छूट

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जगदलपुर (Jagdalpur) में एक फूड स्टॉल लगाने वाले अंजल सिंह (Anjal Singh) ने पाकिस्तान मुर्दाबाद नारे लगाने पर चिकन लेग पीस पर 10 रुपये का डिस्काउंट दे रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'पाकिस्तान मुर्दाबाद...' नारे लगाने पर यहां मिल रही है चिकन लेग पीस पर 10 रुपये की छूट

'पाकिस्तान मुर्दाबाद...' नारे लगाने पर चिकन लेग पीस पर 10 रुपये की छूट.

पुलवामा अटैक (Pulwama Attack) में 40 जवान शहीद होने के बाद भारत के लोगों में काफी गुस्सा है. लोग चाहते हैं कि भारतीय सरकार पाकिस्तान पर कोई न कोई एक्शन ले. सोशल मीडिया पर भारतीय भारत जिंदाबाद और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं. देश के हर कोने में शहीदों को श्रद्धांजलि दी जा रही है और पाकिस्तान (Pakistan) को लेकर बड़े एक्शन की मांग उठ रही है. ऐसे में छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जगदलपुर (Jagdalpur) में एक फूड स्टॉल वाले ने ऐसा ऑफर रखा जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है. जगदलपुर में रोड के पास फूड स्टॉल लगाने वाले अंजल सिंह (Anjal Singh) ने पाकिस्तान मुर्दाबाद नारे लगाने पर चिकन लेग पीस पर 10 रुपये का डिस्काउंट दे रहे हैं. 

भारत-पाकिस्तान सेना के बीच भारी गोलीबारी, पुलवामा हमले के बाद सरहद पर तनाव

tjcmdke

अंजल सिंह के फूड स्टॉल का नाम झटका चिकन तंदूर है. जहां वो चिकन की सभी डिशेज रखते हैं. लोग उनके खाने को बहुत पसंद करते हैं. ऐस डिस्काउंट रखने के बाद वो जगदलपुर में ही नहीं, भारत में पॉपुलर हो गए हैं. फेसबुक, ट्विटर और वाट्सऐप पर उनका पाकिस्तान मुर्दाबाद वाला पोस्टर काफी वायरल हो रहा है. लोग इसे काफी शेयर कर रहे हैं. 


टिप्पणियां

पुलवामा आतंकी हमले के बाद पीएम मोदी ने अब तक कब, कहां और क्या- क्या कहा

b9e6smq

ANI से बात करते हुए अंजल सिंह ने कहा- 'पाकिस्तान कभी मानवता को महत्व नहीं देता है और न कभी देगा. इसलिए सभी को दिल से पाकिस्तान मुर्दाबाद कहना चाहिए.' इस ट्वीट पर 528 लाइक्स और 161 रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोग उनकी तस्वीर को काफी शेयर कर रहे हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement