NDTV Khabar

गोल्फ खेलते वक्त इंग्लैंड के तेज गेंदबाज के साथ हुआ हादसा, देखें VIRAL VIDEO

James Anderson के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. गोल्फ खेलते वक्त बॉल लगी सीधे मुंह पर.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गोल्फ खेलते वक्त इंग्लैंड के तेज गेंदबाज के साथ हुआ हादसा, देखें VIRAL VIDEO

James Anderson के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया.

James Anderson के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. इंग्लैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन पहला टेस्ट मैच जीतने के बाद साथी खिलाड़ी स्टुअर्ट ब्रॉड के साथ आउटिंग करने पहुंचे. जहां उन्होंने गोल्फ खेला. खेलते वक्त ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. British media की रिपोर्ट के मुताबिक, इंग्लैंड के दोनों खिलाड़ी बकिंघमशायर में 27-होल स्टोक पार्क गोल्फ कोर्स में गोल्फ खेलने गए थे. 

Viral Video: पाकिस्तान के पेंटर ने गाया 'चन्ना मेरेया' गाना, सुनकर अरिजीत सिंह को भूल जाएंगे आप

वीडियो में देखा जा सकता है कि एंडरसन हाथ में गोल्फ स्टिक लिए खड़े हैं और बॉल पर निशाना मारते हैं. सामने बहुत सारे पेड़ हैं. जैसे ही वो बॉल को मारते हैं तो वापस आके बॉल उनके चेहरे पर लग जाती है. शॉट इतना तेज था कि एंडरसन को संभलने का मौका नहीं मिला और बॉल सीधे उनके मुंह पर लगी. इस वीडियो को क्रिस ब्रॉड ने शेयर किया है. जिसमें वो जोर से हंसते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

टिप्पणियां
अजय देवगन के बेटे ने कैमरे को देखकर की ऐसी हरकत, काजोल हुईं हैरान... Video वायरल

देखें VIDEO:
 
टीम इंडिया को पहले टेस्ट में हराने के बाद इंग्लिश खिलाड़ी मस्ती के मूड में हैं. बता दें, पहले टेस्ट में इंग्लैंड ने टीम इंडिया को 31 रन से हराया. जिसमें जेम्स एंडरसन ने दो इनिंग्स में 4 विकेट झटके. दूसरा टेस्ट 9 अगस्त को लॉर्ड्स में खेला जाएगा. दूसरे टेस्ट में बेन स्टोक्स नहीं खेलेंगे क्योंकि ब्रिसटल में उनकी कोर्ट में पेशी है. उनकी जगह क्रिस वोक्स खेलेंगे. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement