ये कुत्ता है दुकान का मालिक, खुद बैठता है गल्ले पर, ऐसे कमाता है रुपये, देखें VIDEO

जापान (Japan) में एक कुत्ते ने इंटरनेट में धूम मचा रखी है. ये कुत्ता जापान के होक्काइडो में खुद दुकान चलाता है. इस दुकान का मालिक भी यही कुत्ता है.

ये कुत्ता है दुकान का मालिक, खुद बैठता है गल्ले पर, ऐसे कमाता है रुपये, देखें VIDEO

जापान (Japan) में एक कुत्ते ने इंटरनेट में धूम मचा रखी है. ये कुत्ता जापान के होक्काइडो में खुद दुकान चलाता है. इस दुकान का मालिक भी यही कुत्ता है. Metro News की खबर के मुताबिक, ये दुकान में शकरकंद (Sweet Potato) बेचता है. तीन साल के इस कुत्ते का नाम केन-कुन है. जो होक्काइडो में अपनी छोटी सी दुकान खुद चलाता है. केन-कुन दुकान में खड़े रहते हैं. वो अनोखे तरह से कस्टमर्स से पैसे लेते हैं और शकरकंद बेचते हैं. 

छतरी के साथ हवा में उड़ गया शख्स, देखने वालों के उड़ गए होश, देखें खतरनाक VIDEO

दुकान पर लिखा हुआ है- 'क्योंकि मैं डॉग हूं. मैं आपको खुल्ले नहीं दे सकता.' ग्राहक उनकी दुकान पर आते हैं. शकरकंद उठाते हैं और बॉक्स में पैसे डाल जाते हैं. यही नहीं वो केन-कुन के लिए अलग से भी पैसे रख जाते हैं. ट्विटर पर केन-कुन की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. 

सांप को कराती है ब्रश तो मगरमच्छ का करती है मेकअप, 4 साल की बच्ची के ये VIDEO आपको कर देंगे हैरान

Metro News की खबर के मुताबिक, ऐसा नहीं है कि केन-कुन दिन भर काम करता है. दिन खत्म होते ही वो दुकान को बंद कर देता है और कुत्ते का मालिक उसे शहर में घुमाता है. एक तरफ जहां कुत्ते गली-मुहल्ले में आवारा घूमते हैं तो वहीं कुत्ते के मालिक ने केन-कुन को व्यस्थ रखने का शानदार आइडिया निकाल लिया. जिसकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है. 

करोड़पति बनने के लिए शख्स ने प्लेट में डाल दिया मरा हुआ चूहा, रेस्टोरेंट वालों ने यूं चखाया मजा

देखें VIDEO:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com