फ्लाइट में विंडो सीट पर बैठने की जिद कर रहा था यात्री, एयर होस्टेस ने किया ऐसा

Japan में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. हम सभी को पता है कि फ्लाइट में अगर कोई पास में बैठकर लगातार फ्लाइट की बुराइयां करें तो कितना अजीब लगता है.

फ्लाइट में विंडो सीट पर बैठने की जिद कर रहा था यात्री, एयर होस्टेस ने किया ऐसा

Japan में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. हम सभी को पता है कि फ्लाइट में अगर कोई पास में बैठकर लगातार फ्लाइट की बुराइयां करें तो कितना अजीब लगता है. अब सोचिए फ्लाइट अटेंडेंट कैसे इन पैसेंजर्स को रोज हैंडल करती होंगी. लेकिन एक फ्लाइट अटैंडेंट ने पैसेंजर को हैंडल करने के लिए ऐसा तरीका निकाला जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है. एक यात्री लगातार सीट को लेकर शिकायत कर रहा था. जिसके बाद एयर होस्टेस ने कुछ ऐसा किया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. 

इस परीक्षा के लिए रद्द की गईं फ्लाइट्स, ट्रैफिक में फंसेगा स्टूडेंट तो मिलेगी ये सुविधा


Mirror की खबर के मुताबिक, ये वाक्या जापान की एक फ्लाइट में हुआ. जब एक शख्स खिड़की के पास सीट की डिमांड करने लगा और सीट बदलने का बोलता रहा. उसकी सीट विंडो के पास नहीं थी. वो सीट पर बैठने के लिए राजी नहीं हुआ और बार-बार बहस करने लगा. उस वक्त फ्लाइट में कोई सीट खाली नहीं थी. 

शादी से पहले हो गई दूल्हे की मौत तो लड़की ने दुल्हन बनकर किया ऐसा, पूरी की आखिरी ख्वाहिश

उसकी शिकायत सुनने के बाद फ्लाइट अटेंडेंट ने गजब का तरीका खोजा. उसने एक पेपर पर खिड़की की तस्वीर लागई और यात्री की सीट के सामने चिपका दिया. जापानी ट्विटर यूजर @kooo_TmS-suke ने इस तस्वीर को शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि पेपर पर दो बादल और नदी बनाई है. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है. इस पोस्ट को 15 हजार लाइक और 8 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स मिल चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com