3 मिनट पहले लंच के लिए उठा कर्मचारी तो बॉस ने दी ऐसी सजा

TOKYO, JAPAN: जापान का एक खबर काफी वायरल हो रही है. एक एम्प्लॉई की इतनी गलती थी कि वो लंच के लिए 3 मिनट पहले चला गया. बॉस ने उसकी आधे दिन की सैलरी काट ली है.

3 मिनट पहले लंच के लिए उठा कर्मचारी तो बॉस ने दी ऐसी सजा

TOKYO, JAPAN:  जापान का एक खबर काफी वायरल हो रही है. एक एम्प्लॉई की इतनी गलती थी कि वो लंच के लिए 3 मिनट पहले चला गया. बॉस ने उसकी आधे दिन की सैलरी काट ली है. शख्स जापान के शहर कोब में वॉटरवर्क्स ब्यूरो में काम करता है. लंच ब्रेक दोपहर 1 बजे से शुरू होता है. लेकिन वो 12:57 पर ही सीट से उठ गया था. सोशल मीडिया पर ये खबर काफी वायरल हो रही है. 

बहाने से महिला को छूने की कोशिश कर रहा था पुलिसवाला फिर हुआ कुछ ऐसा

जैसे ही बॉस को पता चला कि कर्मचारी लंच के तीन मिनट पहले ही लंच करने जा चुका है तो उन्होंने सजा देने के लिए मीटिंग बुलाई. आधे दिन की सैलरी काटने के बाद माफी मांगने को कहा गया. ऑफिशियल्स ने रिपोर्ट्स को कहा- ''जो हुआ वो काफी गलत हुआ. इसके लिए हम शर्मिंदा हैं.'' कंपनी ने इस तरह का लॉ बनाया है ताकी इम्प्लॉई काम पर फोकस करे और हर चीज टाइम पर करे. 

FIFA World Cup 2018: LIVE रिपोर्टिंग के दौरान रिपोर्टर के साथ हुई अश्लील हरकत

सोशल मीडिया पर कंपनी की इस हरकत से यूजर्स काफी नाराज हैं. एक यूजर ने लिखा- ''ये काफी बेवकूफी है. ये भी बता दीजिए कि स्मोक करने के लिए क्या टाइम होगा?'' वहीं एक यूजर ने लिखा- ''जो हुआ वो काफी बुरा है. क्या कोई एम्प्लॉई कभी भी बाथरूम भी नहीं जा सकता है?''


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com