मोटापा देख मंगेतर ने छोड़ा तो 50 किलो कम कर ऐसे बनीं 'देश की सबसे खूबसूरत लड़की'

जेनिफर एटिक (Jennifer Atkin) मिस ग्रेट ब्रिटेन 2020 (Miss Great Britain 2020) बन चुकी हैं. लिनकोलनशायर (Lincolnshire) के अलकेबी (Ulceby) शहर की रहने वाली जेनिफर एटिक (Jennifer Atkin) ने कड़ी महनतक कर ये खिताब हासिल किया.

मोटापा देख मंगेतर ने छोड़ा तो 50 किलो कम कर ऐसे बनीं 'देश की सबसे खूबसूरत लड़की'

मोटापा देख मंगेतर ने छोड़ा तो 50 किलो कम कर ऐसे बनीं Miss Great Britain 2020

जेनिफर एटिक (Jennifer Atkin) मिस ग्रेट ब्रिटेन 2020 (Miss Great Britain 2020) बन चुकी हैं. लिनकोलनशायर (Lincolnshire) के अलकेबी (Ulceby) शहर की रहने वाली जेनिफर एटिक (Jennifer Atkin) ने कड़ी महनतक कर ये खिताब हासिल किया. उनको भी विश्वास नहीं हो रहा है कि उन्होंने ये खिताब अपने नाम किया. 26 वर्षीय जेनिफर ने बीते 2 साल में 100 पाउंड (करीब 46 किलो) वजन घटाया है. उन्होंने ये फैसला तब किया, जब उनके मंगेतर ने उन्हें 'मोटापे' की वजह से छोड़ दिया था. 

ट्रक से उतरने के लिए महिलाओं ने लगाई ऐसी जुगाड़, बुला ली JCB मशीन, देखें Viral Video

मंगेतर के छोड़ने के बाद जेनिफर ने हार नहीं मानी. इसके बाद जेनिफर ने अपनी डाइट को कंट्रोल किया और जिम में पसीना बहाना शुरू कर दिया. उन्होंने वजन कम करने के लिए जिम में बहुत महनत की. आज वो मिस ग्रेट ब्रिटेन 2020 बन चुकी हैं. जेनिफर का कहना है कि उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल चुकी है. 

Smriti Irani ने पोस्ट की 15 साल पुरानी फोटो, देखकर हैरान रह गए करण जौहर, बोले- OMG

nypost की खबर के मुाबित, उन्होंने कहा, ''मेरी पहले और आज की जिंदगी में दिन-रात का अंतर है. मैंने अपने खाने में कुछ बदलाव किए हैं, लेकिन आज भी मैं खाने का लुत्फ उठाती हूं. मैं हफ्ते में 5 बार जिम में वर्कआउट के लिए जाती हूं. ये मेरी जिंदगी का हिस्सा बन चुका है.''

बर्फ से जमी नदी के नीचे फंस गया TikTok स्टार, छटपटाने लगा तो हुआ ऐसा... 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

उन्होंने बताया कि 109 किलो से 56 किलो कम करने में उन्हें 2 साल का वक्त लगा. बता दें, इससे पहले जेनिफर मिस स्कनथॉर्प और मिस इंग्लैंड 2018 की रनअप रह चुकी हैं. मंगेतर के अलावा उन्हें वजन घटाने के लिए उनकी फेवरेड ड्रेस ने प्ररित किया है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com