डॉक्टर कपल ने Covid वार्ड में मनाई शादी की सालगिरह, शेयर की फोटो

यह कपल रांची (Ranchi) के राजेंद्र इंस्टीटयूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (RIMS) में कार्यरत है और यह अपनी सालगिरह के दिन ड्यूटी पर थे इसलिए इन्होंने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी हॉस्पिटल स्टाफ और मरीजों के बीच मनाई.

डॉक्टर कपल ने Covid वार्ड में मनाई शादी की सालगिरह, शेयर की फोटो

डॉक्टर कपल ने Covid वार्ड में मनाई शादी की सालगिरह

एक डॉक्टर (Doctor) कपल की फोटो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रही है. इस कपल की फोटो वायरल होने की पीछे का कारण यह है कि इन दोनों ने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह कोरोनावायरस (Coronavirus) मरीजों के साथ covid वार्ड में मनाई. इस कपल ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी. बताते चलें कि यह कपल रांची (Ranchi) के राजेंद्र इंस्टीटयूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (RIMS) में कार्यरत है और यह अपनी सालगिरह के दिन ड्यूटी पर थे इसलिए इन्होंने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी हॉस्पिटल स्टाफ और मरीजों के बीच मनाई.

बता दें कि निशांत पाठक ने अपनी सालगिरह के मौके पर अपनी पत्नी के साथ फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया. साथ ही डॉक्टर निशांत पाठक ने झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन और झारखंड की हेल्थ मिनिस्टर बन्ना गुप्ता को टैग करते हुए जानकारी दी कि आज हमारी शादी की सालगिरह है.

डॉक्टर निशांत पाठक और डॉक्टर रितिका की शादी को दो साल हो गए हैं. 16 अप्रैल को उनकी शादी की दूसरी सालगिरह थी. इस खास मौके पर डॉक्टर निशांत के ट्वीट पर सीएम हेमंत सोरेन और बन्ना गुप्ता ने भी शुभकामनाएं दीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोरेन ने कपल को बधाई देते हुए ट्वीट किया और लिखा, आप जैसे योद्धाओं के समर्पण और कड़ी मेहनत की वजह से ही आज हम कोरोनोवायरस के खिलाफ लड़ाई बहुत साहस के साथ लड़ने में कामयाब हुए हैं. ऐसे सभी योद्धाओं को मेरा हार्दिक आभार. साथ ही उन्होंने कपल को उनके सालगिरह के लिए ढेर सारी बधाई दी.