पाकिस्तान से भारत आकर Jonty Rhodes ने लगाई गंगा में डुबकी, हरभजन सिंह बोले- 'अच्छा लगा कि आप...'

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जोंटी रोड्स (Jonty Rhodes) पाकिस्तान (Pakistan) में पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में हिस्सा लेने के बाद वो भारत आए और ऋषिकेश (Rishikesh) में गंगा (Holy Ganga River) स्नान किया. फोटो पर Harbhajan Singh ने रिएक्ट किया है.

पाकिस्तान से भारत आकर Jonty Rhodes ने लगाई गंगा में डुबकी, हरभजन सिंह बोले- 'अच्छा लगा कि आप...'

पाकिस्तान से भारत आकर Jonty Rhodes ने लगाई गंगा में डुबकी

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जोंटी रोड्स (Jonty Rhodes) भारत को खूब पसंद करते हैं. जब भी वो भारत दौरे पर आते हैं तो घूमना नहीं भूलते. उनको भारत देश इतना पसंद है कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम इंडिया (India) रखा है. पाकिस्तान (Pakistan) में पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में हिस्सा लेने के बाद वो भारत आए और ऋषिकेश (Rishikesh) में गंगा (Holy Ganga River) स्नान किया. आईपीएल (IPL) के लिए वो भारत आए हैं. उन्होंने ट्विटर पर गंगा स्नान की तस्वीर शेयर की है. जिस पर टीम इंडिया के क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने रिएक्ट किया है. 

मंदिर के बाहर से ही हाथ जोड़कर निकल रही थी लड़की, फिर हुआ कुछ ऐसा, लोग बोले- 'VIP दर्शन...' देखें Video

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह का मानना है कि दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जोंटी रोड्स ने भारत को उनसे अधिक देखा हैय हरभजन ने रोड्स से कहा कि अगली बार वह उन्हें भी साथ लेकर जाएं. दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फील्डर में शुमार रोड्स इस समय अपने परिवार के साथ भारत में अपनी छुट्टियां मना रहे हैं. उन्होंने ऋषिकेश में गंगा स्नान किया.

चिड़ियाघर में खेलते-खेलते बाघिन के बाड़े में कूद गया 15 साल का लड़का, फिर हुआ कुछ ऐसा...

रोड्स ने पवित्र नदी गंगा में डुबकी लगाने वाली तस्वीर बुधवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट की. रोड्स ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "पवित्र गंगा के ठंडे पानी में डुबगी लगाने के भौतिक और आध्यात्मिक दोनों लाभ हैं."

सड़क किनारे ठेले वाले ने नाले के पानी से धोई छोले-भटूरे की थाली, लोग बोले- 'भारत में कोरोना वायरस की ऐसी की तैसी...' देखें Video

हरभजन ने उनकी इस पोस्ट पर जवाब देते हुए लिखा, "मेरे दोस्त, आपने मुझसे ज्यादा भारत देखा है। आपको गंगा में डुबकी लगाते देखना अच्छा लगता है. अगली बार मुझे भी साथ लेकर चलिएगा." रोड्स और हरभजन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस के लिए एकसाथ काम कर चुके हैं. रोड्स मुंबई इंडियंस के कोच रह चुके हैं और हरभजन मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके हैं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com