नीचे से ऐसा नजर आता है Jupiter ग्रह, फोटो देख लोग बोले- 'मुझे तो डोसा लग रहा है...'

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक तस्वीर तेजी से वायरल (Viral Photo) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. फोटो को देखकर आपको भी लगेगा कि यह तो डोसा है. लेकिन असल में यह बृहस्पति ग्रह है, जिसको अंग्रेजी में जुपिटर (Jupiter) कहा जाता है.

नीचे से ऐसा नजर आता है Jupiter ग्रह, फोटो देख लोग बोले- 'मुझे तो डोसा लग रहा है...'

नीचे से ऐसा नजर आता है Jupiter ग्रह, लोग बोले- 'यह तो डोसा है...' - देखें Viral Photo

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक तस्वीर तेजी से वायरल (Viral Photo) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. ट्विटर पर एक पेज ने तस्वीर शेयर की और फोटो में मौजूद ग्रह को जुपिटर (Jupiter) बताया. फोटो को देखकर आपको भी लगेगा कि यह तो डोसा है. लेकिन असल में यह बृहस्पति ग्रह है, जिसको अंग्रेजी में जुपिटर (Jupiter) कहा जाता है. इस तस्वीर को @Iearnsomethlng नाम के पेज ने शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है.

फोटो शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा, 'जुपिटर नीचे से कुछ ऐसा नजर आता है.' ट्विटर पर लोगों ने फोटो तो देखी लेकिन कैप्शन पढ़ना भूल गए. ज्यादातर लोग इसे साउथ इंडियन व्यंजन डोसा समझ बैठे. तो किसी ने ग्रह की इस तस्वीर को डोसे की तरह बताया.

इस तस्वीर को 27 जून को शेयर किया गया था, अब तक इस ट्वीट को 34 हजार से ज्यादा लाइक्स और 6 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों ने नीचे फनी कमेंट्स करना शुरू कर दिया. लोग इसको बिलकुल डोसा की तरह बता रहे हैं. देखिए लोगों ने रिएक्शन्स...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com