NDTV Khabar

जिस लड़की को शादी के लिए देखने आया, उसी को भगा ले गया ये शख्स

नटेरन थाना इलाके में युवक उस लड़की देखने आया था और दोनों ने ही एक-दूसरे को पसंद कर लिया. लेकिन दोनों परिवारों के बीच बात नहीं बन पाई थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जिस लड़की को शादी के लिए देखने आया, उसी को भगा ले गया ये शख्स

खास बातें

  1. दोनों परिवारों के बीच शादी की बात बन नहीं पा रही थी
  2. लड़की अभी नाबालिग है
  3. पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया है
नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के विदिशा में एक युवक उसी लड़की को भगा ले गया जिसको वह शादी के लिए देखने के लिए आया था. हालांकि लड़की की उम्र अभी 14 साल ही है. इससे लड़की के परिजनों पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्या वह नाबालिग की शादी करने जा रहे थे. मीडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक नटेरन थाना इलाके में युवक उस लड़की देखने आया था और दोनों ने ही एक-दूसरे को पसंद कर लिया. लेकिन दोनों परिवारों के बीच बात नहीं बन पाई. 

टिप्पणियां
वहीं पहली ही नजर में लड़का और लड़की एक दूसरे चाहने लगे थे. एक दिन लड़की अपनी भाभी के साथ बाजार गई थी. वहीं दोबारा युवक से मुलाकात हो गई. मौका देखते ही लड़की उसके साथ वहीं से भाग गई. इसके बाद तो परिजनों के होश उड़ गए और उन लोगों ने नटेरन पुलिस थाने में अपहरण का मामला दर्ज करा दिया. 

पुलिस ने पूरे इलाके में उस लड़की तलाश शुरू कर दी. इसी बीच किसी ने उसके भाई को सूचना दी कि वह किसी लड़के साथ इस जगह पर देखी गई है. भाई पुलिस के साथ बताई गई जगह पर पहुंचा तो वहां पर लड़का-लड़की दोनों मौजूद थे. पुलिस ने लड़के को गिरफ्तार कर लिया. उसके खिलाफ नाबालिग का अपहरण का मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है. वहीं लड़की का कहना है कि वह एक-दूसरे को पसंद करते हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement