NDTV Khabar

पकड़ा गया Tik Tok स्टार की हत्या करने वाला शख्स, पकड़ा तो बोला- 'मैं हत्या करने वालों में...'

दिल्ली के नजफगढ़ में इस सप्ताह के शुरू में एक 27 वर्षीय जिम ट्रेनर (प्रशिक्षक) की हत्या के मामले में एक किशोर को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पकड़ा गया Tik Tok स्टार की हत्या करने वाला शख्स, पकड़ा तो बोला- 'मैं हत्या करने वालों में...'

दिल्ली के नजफगढ़ में इस सप्ताह के शुरू में एक 27 वर्षीय जिम ट्रेनर (प्रशिक्षक) की हत्या के मामले में एक किशोर को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि द्वारका के ग्राम धुलसीरास के पास धुलसीरास मोड़ से गुरुवार की शाम करीब 4:10 बजे नजफगढ़ के रहने वाले 17 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार किया गया.

22 Hidden Camera लगाकर पति करता था पत्नी का जासूसी, पता चला तो बैट से फोड़ दिया सिर

6e8embg4

बहादुरगढ़ के निवासी मोहित मोरे की मंगलवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वह एक सोशल-नेटवर्किंग ऐप पर काफी सक्रिय था और उसके लाखों फॉलोअर थे. पुलिस को शक है कि हत्या की वजह निजी दुश्मनी हो सकती है.

खेलते-खेलते कार में कैद हो गए तीन बच्चे, लॉक हुआ तो तड़प-तड़पकर हुआ ऐसा हाल


 
पुलिस उपायुक्त (विशेष प्रकोष्ठ) संजीव कुमार यादव ने कहा, 'पूछताछ के दौरान, किशोर ने खुलासा किया कि वह जिम ट्रेनर की हत्या करने वाले तीन हमलावरों में से एक था.' डीसीपी ने कहा कि उसके पास से एक देसी पिस्तौल और दो कारतूस बरामद किए गए.

पुलिस अधिकारी ने बताया मोहित मंगलवार को नजफगढ़ में अपने एक दोस्त से मिलने एक फोटोकॉपी शॉप में आया था. यहां वह सोफे पर बैठा अपने दोस्त से बात कर रहा था, तभी बाइक पर आए 3 बदमाशों ने उसे एक के बाद एक पांच गोलियां मार दीं. गोलियों की आवाज़ से आसपास भगदड़ मच गयी, इसी बीच बदमाश संकरी गली से फरार हो गए. मोहित को आनन फानन में जब पास के एक अस्पताल में जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

टिप्पणियां

(इनपुट-भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement