NDTV Khabar

इस हीरो ने 'बाहुबली 2' को कहा बकवास-बेकार फिल्म, तो उनपर टूट पड़े ट्विटर यूजर्स

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस हीरो ने 'बाहुबली 2' को कहा बकवास-बेकार फिल्म, तो उनपर टूट पड़े ट्विटर यूजर्स

फिल्म बाहुबली-2 की बुराई करने पर लोगों ने अभिनेता कमाल राशिद खान को सुनाई खरी-खरी.

खास बातें

  1. अभिनेता ने फिल्म 'बाहुबली 2' का रिव्यू वीडियो जारी किया
  2. वे रिव्यू में 'बाहुबली 2' को बता रहे हैं बकवास और बेकार
  3. ट्वीटर पर लोगों ने केआरके को जमकर लताड़ा
नई दिल्ली: 'बाहुबली: द कन्‍क्‍लूजन' की दुनिया भर में धूम मची है. शायद यह पहला मौका है जब किसी बॉलीवुड फिल्म को दुनियाभर में इतनी प्रशंसा मिल रही है. दर्शकों से लेकर फिल्म समीक्षक तक इस फिल्म की तारीफ किए बिना खुद रोक नहीं पा रहे हैं. वहीं अपने ऊटपटांग बयानों और ट्वीट को लेकर चर्चा में रहने वाले अभिनेता कमाल राशिद खान (KRK) ने 'बाहुबली 2' को बकवास फिल्म करार दिया है. उन्होंने फिल्म की समीक्षा का एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वह फिल्म की कहानी, म्यूजिक, डायरेक्शन सभी को बकवास करार दिया है. उन्होंने 'बाहुबली 2' के निर्देशक एसएस राजामौली को भी आड़े हाथों लिया है. दिलचस्प बात यह है कि कमाल राशिद खान के इस रिव्यू पर दर्शक उन्हें खरी-खरी सुना रहे हैं. ट्वीटर पर लोग कमाल खान की कड़े शब्दों में निंदा ले रहे हैं.

टिप्पणियां
मालूम हो कि 'बाहुबली: द कन्‍क्‍लूजन' ने पहले ही दिन इतिहास रच दिया है. बॉलीवुड की फिल्‍में जहां अपनी कमाई के आंकड़े को 100 करोड़ तक पहुंचाने की कोशिश में लगी रहती हैं, वहीं इस फिल्‍म ने पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए पहले ही दिन कमाई के इस जादुई आंकड़े को पार कर लिया है. 'बाहुबली 2' का पहले दिन का कलेक्‍शन 100 करोड़ से पर निकल गया है जो बॉलीवुड के इतिहास में किसी भी फिल्‍म की पहले दिन की कमाई का रिकॉर्ड है. 

निर्देशक राजामौली की इस बहुप्रतिक्षित फिल्‍म को देशभर में 8,000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज किया गया था. 'बाहुबली 2' को लेकर लोगों के बीच की उत्‍सुकता को लेकर यह तो तय ही था कि यह फिल्‍म काफी कमाल दिखाने वाली है और इसके पहले ही दिन यह कर भी दिखाया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement