कमला हैरिस ने ये खास ड्रेस पहनकर ली उपराष्ट्रपति पद की शपथ, इन दो लोगों ने किया था डिजाइन

कमला हैरिस (Kamala Harris) ने शपथ ग्रहण समारोह के दौरान जो ड्रेस पहनी वो काफी चर्चा में बनी हुई है. उनकी ये ड्रेस इस ऐतिहासिक दिन के लिए दो अश्वेत डिजाइनरों ने डिजाइन की है.

कमला हैरिस ने ये खास ड्रेस पहनकर ली उपराष्ट्रपति पद की शपथ, इन दो लोगों ने किया था डिजाइन

कमला हैरिस ने ये खास ड्रेस पहनकर ली उपराष्ट्रपति पद की शपथ

भारतीय मूल की कमला हैरिस (Kamala Harris) ने ऐतिहासिक शपथ ग्रहण समारोह के दौरान बुधवार को अमेरिका की पहली महिला उप राष्ट्रपति (America first female vice president) के रूप में शपथ ली. हैरिस (56) अमेरिका की 49वीं उपराष्ट्रपति हैं. वह राष्ट्रपति जो बाइडेन (78) के साथ काम करेंगी. शपथ ग्रहण समारोह के खास मौके पर हैरिस ने डार्क पर्पल कलर की फॉर्मल ड्रेस पहनी थी. इसके साथ उन्होंने मैचिंग का लॉन्‍ग कोट कैरी किया. कमला हैरिस (Kamala Harris) ने शपथ ग्रहण समारोह के दौरान जो ड्रेस पहनी वो काफी चर्चा में बनी हुई है. उनकी ये ड्रेस इस ऐतिहासिक दिन के लिए दो अश्वेत डिजाइनरों ने डिजाइन की है.

इस दौरान हैरिस के पति डॉ. एमहॉफ ने राल्फ लॉरेन सूट पहना था. वहीं, जो बाइडन ने शपथ ग्रहण के लिए अमेरिकी डिजाइनर का बनाया हुआ गहरे नीले रंग का सूट और ओवरकोट पहना. अमेरिका की उप राष्ट्रपति कमला हैरिस शपथ ग्रहण समारोह में काफी सिंपल अंदाज में दिखीं. कमला ने मैचिंग कोट के साथ नेकपीस और ब्रोच पिन कैरी किया. कैपिटल हिल (Capitol Hill) पर कमला हैरिस और जो बाइडेन दोनों ने राल्फ लॉरेन सूट का चुनाव किया.


बताया जा रहा है कि कमला हैरिस ने जिस ड्रेस का शपथ ग्रहण समारोह के लिए चुनाव किया था, उसे क्रिस्टोफर जॉन रोजर्स (Christopher John Rogers) और सर्जियो हडसन (Sergio Hudson) ने डिजाइन किया है. बता दें कि न्यूयॉर्क शहर के निवासी रोजर Baton Rouge  एक यंग ब्लैक डिजाइनर हैं. वहीं, सर्जियो दक्षिण कैरोलिना के जाने-माने ब्लैक डिजाइनर हैं. कमला हैरिस से पहले रोजर्स और हडसन दोनों ने पूर्व प्रथम महिला मिशेल ओबामा (ichelle Obama) और बेयोंस के लिए भी ड्रेस को डिजाइन किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com