Kamala Harris की सौतेली बेटी ने न्यूयॉर्क फैशन वीक में मचाया धमाल, सूट पहन ऐसे की मॉडलिंग - देखें Video

अमेरिकी उप राष्ट्रपति कमला हैरिस (Kamala Harris) की सौतेली बेटी (Step-Daughter) एला एम्हॉफ़ (Ella Emhoff) ने न्यूयॉर्क फैशन वीक (New York Fashion Week) में अमेरिकन लेबल प्रोज़ोआ शॉलर (Proenza Schouler) के लिए एक आश्चर्यजनक रनवे की शुरुआत की.

Kamala Harris की सौतेली बेटी ने न्यूयॉर्क फैशन वीक में मचाया धमाल, सूट पहन ऐसे की मॉडलिंग - देखें Video

Kamala Harris की सौतेली बेटी ने न्यूयॉर्क फैशन वीक में मचाया धमाल - देखें Video

अमेरिकी उप राष्ट्रपति कमला हैरिस (Kamala Harris) की सौतेली बेटी (Step-Daughter) एला एम्हॉफ़ (Ella Emhoff) ने न्यूयॉर्क फैशन वीक (New York Fashion Week) में अमेरिकन लेबल प्रोज़ोआ शॉलर (Proenza Schouler) के लिए एक आश्चर्यजनक रनवे की शुरुआत की. 21 साल की एला तब चर्चा में आई थीं, जब वो मियू मिउ कोट और सिग्नेचर चश्मे में हैरिस के उद्घाटन में दिखाई दीं. उनके लुक की खूब तारीफ हुई थी. हैलो मैगज़ीन के अनुसार, 2021 के राष्ट्रपति के उद्घाटन के एक हफ्ते बाद उन्हें IMG मॉडल द्वारा साइन किया गया था.

यह एजेंसी मॉडलिंग की दुनिया में कुछ सबसे बड़े नामों का प्रतिनिधित्व करती है, जिनमें कार्ली क्लॉस, जीजी हदीद और गिसेले बुंडचेन शामिल हैं. डौग एम्हॉफ़ की बेटी और वीपी कमला हैरिस की सौतेली बेटी एला एम्हॉफ़ ने प्रोजेनो शॉलर के नए कैम्पेन में वो हरे टक्सीडो सूट और चश्में में नजर आईं.

उन्होंने कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियो शेयर किया. साथ ही उन्होंने डिजाइनर्स को शुक्रियादा अदा किया.

सीएनएन की रिपोर्ट के अनुसार, इस साल कई अन्य ब्रांडों की तरह प्रोजोन शॉलर अपने फॉल-विंटर 2021 के वुमेन्सवियर संग्रह को डिजिटल रूप से पेश कर रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेबल ने न्यू यॉर्क के पारिश आर्ट म्यूज़ियम को एक अस्थायी मेकशिफ्ट रनवे में बदल दिया. न्यूयॉर्क फैशन वीक के लिए एक रिकॉर्ड किए गए साक्षात्कार में, एम्हॉफ़ ने स्वीकार किया कि वह अपने पहले शो से पहले नींद नहीं ले पाई थीं. सीएनएन से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मैं एक रात पहले नींद पूरी नहीं कर पाई थी. मैं पहली बार वॉक कर रही थी. मैं पहली बार पेशेवर माहौल में हूं... फैशन की दुनिया में यह शानदार अनुभव था.' एम्हॉफ़, न्यूयॉर्क शहर में पार्सन्स स्कूल ऑफ़ डिज़ाइन में एक छात्र हैं