कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन को किया कॉपी, Manikarnika का ये सीन हुआ वायरल, देखें VIDEO

'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' (Manikarnika: The Queen of Jhansi) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. मणिकर्णिका (Manikarnika) का एक ऐसा सीन निकाला जिसमें वो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के डायलॉग को रिपीट करती नजर आईं.

कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन को किया कॉपी, Manikarnika का ये सीन हुआ वायरल, देखें VIDEO

Manikarnika में कंगना रनौत ने मारा ऋतिक रोशन जैसा डायलॉग.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' (Manikarnika: The Queen of Jhansi) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.  जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है और लोगों को कंगना काफी पसंद आ रही है. लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने मणिकर्णिका (Manikarnika) का एक ऐसा सीन निकाला जिसमें वो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के डायलॉग को रिपीट करती नजर आईं. ऋतिक रोशन ने फिल्म 'मोहनजो दारो' में कबीर बेदी ऋतिक रोशन से पूछते हैं- क्या अंतर है तुझमें और मुझमें? जवाब में ऋतिक कहते हैं- 'अंतर है महम, तू मोहनजो दारो पर राज करना चाहता है और मैं सेवा.'

'मणिकर्णिका' के इस एक्टर को नहीं मिला मेहनताना तो बोले- 'ट्रेलर रिलीज हो गया, लेकिन...'

देखें VIDEO:

कुछ ऐसा ही डायलॉग मणिकर्णिका में भी है. कंगना रनौत ट्रेलर में डायलॉग मारती नजर आ रही हैं. जिसमें वो कह रही हैं- 'झांसी आप भी चाहते हैं और मैं भी, फर्क सिर्फ इतना है, आपको राज करना है और मुझे अपनों की सेवा.' सोशल मीडिया पर वीडिया काफी वायरल हो रहा है. फिल्म 'मोहनजो दारो' साल 2016 में आई थी. जिसको आशुतोष गोवारेकर ने डायरेक्ट किया था. सोशल मीडया पर लोगों ने इस समानता को पकड़ लिया और ट्रोल करने लगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Manikarnika Trailer: जोश से भर देगी कंगना रनौत की मणिकर्णिका, ‘झांसी की रानी' ने यूं चटाई ईस्ट इंडिया कंपनी को धूल

'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' फिल्म में डैनी डेन्जोंगपा फिल्म में गुलाम गौज़ खान के किरदार में दिखाई देंगे, वह रानी की एक अनुभवी, साहसी और समझदार सेनापति हैं. जबकि अंकिता लोखंडे झलकारी बाई का रोल करेंगे. वह एक निडर योद्धा होती हैं. 'मणिकर्णिका' में कंगना ने एक ऐसा किरदार निभाया है, जो प्रेरित करता है और महिला सशक्तीकरण का प्रतीक है. राधा कृष्णा जगारलामुद के निर्देशन में बनी यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी.