NDTV Khabar

VIDEO: कन्‍नौज में दूल्‍हा-दुल्‍हन ने थाने में रचाया ब्‍याह, वजह जानकर होगी हैरानी

एक झगड़े की वजह से दूल्‍हा-दुल्‍हन को बीच शादी से उठकर पुलिस थाने जाना पड़ा और जब मामला शांत हो गया तब दोनों ने वहीं पर सात जन्‍मों की कसमें खाईं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: कन्‍नौज में दूल्‍हा-दुल्‍हन ने थाने में रचाया ब्‍याह, वजह जानकर होगी हैरानी

दूल्‍हा-दुल्‍हन ने पुलिस थान में एक-दूसरे को वर-माला पहनाई

खास बातें

  1. शादी में हुए झगड़े के बाद थाने पहुंचे दूल्‍हा-दुल्‍हन
  2. मामला शांत होने के बाद थाने में ही ब्‍याह रचाया
  3. सारे नाते-रिश्‍तेदार और पुलिसवाले शादी के गवाह बने
नई द‍िल्‍ली :

अमूमन शादियों में कई बार किसी भी मुद्दे को लेकर बहस होना आम बात है. यह बहस किसी के भी बीच किसी भी बात पर हो सकती है. लेकिन जब बात हाथापाई तक पहुंच जाए तो फिर सिचुएश्‍न को संभालना बहुत मुश्किल हो जाता है. ऐसे ही एक झगड़े की वजह से दूल्‍हा-दुल्‍हन को बीच शादी से उठकर पुलिस थाने जाना पड़ा और जब मामला शांत हो गया तब दोनों ने वहीं पर सात जन्‍मों की कसमें खाईं. इस दौरान दूल्‍हा-दुल्‍हन के परिवार वाले, नाते-रिश्‍तेदार और पुलिस कर्मचारी भी मौजूद थे. यह शादी गुरुवार को उत्तर प्रदेश के कन्‍नौज में हुई है. 

ये पुलिस स्टेशन अपराधियों को पकड़कर उन्हें नौकरी भी दिलाता है!

ख़बरों के मुताबिक उस वक्‍त अजीब हालात हो गए जब शादी में मौजूद किसी शख्‍स ने दुल्‍हन के परिवार के एक सदस्‍य को थप्‍पड़ जड़ दिया. ऐसे में होने वाले पति-पत्‍नी ने थाने में जाकर मामले को निपटाने का फैसला किया. और फिर वहीं पर दोनों ने शादी भी कर ली. 


VIDEO VIRAL: दुल्हन करती रही इंतजार, घोड़ी संग कुएं में गिरा दूल्हा

टिप्पणियां

न्‍यूज एजेंसी ANI ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दूल्‍हा-दुल्‍हन एक-दूसरे को वर-माला पहना रहे हैं. 

एक ट्विटर यूजर ने मामले के निपटान के लिए कन्‍नौज पुलिस की तरफदारी की है वहीं दूसरे लोग सोच में हैं कि दूल्‍हा-दुहलन के बजाए शादी में मौजूद किसी अन्‍य शख्‍स ने रिपोर्ट क्‍यों नहीं की.

VIDEO: इस दूल्हे को इंतजार है अपनी दुल्हन का!



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement