VIDEO: आइसक्रीम वाले ने बनाया 'कपिल शर्मा की दादी' को बेवकूफ, फिर गुस्से में किया ऐसा

कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में कपिल शर्मा की दादी का किरदार निभाने वाले अली अजगर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

VIDEO: आइसक्रीम वाले ने बनाया 'कपिल शर्मा की दादी' को बेवकूफ, फिर गुस्से में किया ऐसा

कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में कपिल शर्मा की दादी का किरदार निभाने वाले अली अजगर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. आप सोशल मीडिया पर टर्किश आइसक्रीम के कई वीडियो देखें होंगे जहां आइसक्रीम कोन बनाने वक्त वेंडर काफी मजे लेते हैं. अली अजगर भी टर्किश आइसक्रीम वाले के पास पहुंचे. वेंडर ने उनके साथ भी मजे लिए. जिसको देखकर आपको भी मजा आ जाएगा. कई लोग सब्र तोड़ देते हैं और गुस्सा करने लगते हैं, उसके बाद भी वो ऐसे ही मजे लेते हैं. 

कपिल शर्मा की निकली हुई तोंद की फोटो इंटरनेट पर वायरल, कुछ यूं आया रिएक्शन

अली अजगर को कॉमिक टाइमिंग के नाम से जाना जाता है. अली अजगर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. वीडियो में देखा जा सकता है कि अली अजगर दुकान के बाहर खड़े हैं और वेंडर उनके लिए आइसक्रीम कोन तैयार कर रहा है. अली अजगर कोन को पकड़ने की कोशिश करते हैं लेकिन कोन उनके हाथ में नहीं आता. कुछ देर पकड़ने की कोशिश करने के बाद गुस्सा जाते हैं और उसे घूरकर देखने लगते हैं. लेकिन वो लगातार कोशिश करने लगते हैं. असल में वो मजाकिया अंदाज में गुस्से से देखते हैं. जिसको देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी.

कपिल शर्मा की गोद में 'चीकू' को देख जर्नलिस्ट ने पूछा- क्या ये आपका है? तो कुछ ऐसा मिला जवाब

इस वीडियो को अली अजगर ने ही ट्विटर पर पोस्ट किया है. अली अजगर फिलहाल टर्की के इस्तांबुल में हैं. ऐसे में उन्होंने टर्की की मशहूर कोन आइसक्रीम खाने का ख्याल आया. वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा- ''हाथ आया मुंह न लगा. इस्तांबुल का आइसक्रीम वाला'' इस वीडियो को 11 जुलाई को पोस्ट किया गया है. एक दिन में इस वीडियो को 1800 से ज्यादा लाइक्स मिले. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

देखें VIDEO:
 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com