Kapil Sharma Wedding: शादी की रस्मों के दौरान उठने लगे कपिल शर्मा, गिन्नी ने ऐसे किया इशारा, देखें VIDEO

कॉमेडी किंग और बॉलीवुड एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) से शादी कर ली है.

Kapil Sharma Wedding: शादी की रस्मों के दौरान उठने लगे कपिल शर्मा, गिन्नी ने ऐसे किया इशारा, देखें VIDEO

Kapil Sharma Wedding: शादी की रस्मों के दौरान उठने लगे कपिल शर्मा.

कॉमेडी किंग और बॉलीवुड एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) से शादी कर ली है. शादी (Kapil Sharma Wedding) में कई कॉमेडी स्टार्स और बॉलीवुड एक्टर्स पहुंचे थे. सभी ने शादी में खूब मस्ती की. कपिल शर्मा भी शादी में अलग अंदाज में नजर आए. कपिल शर्मा शेरवानी में काफी स्मार्ट लग रहे थे. गुरुवार को उनकी शादी सिख रीति- रिवाज से हुई. आनंद कारज में कपिल शर्मा ने कुछ ऐसा किया जिसके बाद गिन्नी चतरथ को उन्हें टोकना पड़ा. कपिल शर्मा ने व्हाइट कलर की शेरवानी में पिंक कलर की पगड़ी बांधी हुईं है. वहीं गिन्नी पिंक कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं. दोनों ने काफी खूबसूरत लग रहे थे.

कपिल शर्मा ने शादी पर भी नहीं छोड़ी ये हरकत, बोले- पहली बार ब्याह करवाया है, ज्यादा तजुर्बा है नहीं...Video

देखें VIDEO:

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gaurav Sharma (@i_m_gaurav.s) on


वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि शादी की रस्मों के बीच कपिल शर्मा अचानक उठ जाते हैं. जिसको देखकर गिन्नी हैरान रह जाती हैं. वो धीरे से हाथ देकर बैठने का कहती हैं. कपिल शर्मा को लगा कि रस्में पूरी हो चुकी हैं. लेकिन गिन्नी नीचे बैठाती हैं फिर दोनों गुरु ग्रंथ के सामने माथा टेकते हैं. वीडियो को देखकर लग रहा है कि कपिल को इस बारें में कोई अंदाजा नहीं था और अंजाने में वह गलती कर बैठते हैं

Kapil Sharma Wedding: कपिल शर्मा की शादी में खूब मचा धमाल, शाही अंदाज में दिखी जोड़ी- देखें पूरा Video Album

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on


कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की लोकप्रियता को देखते हुए विवाह स्थल पर सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम थे. शादी में पहुंचे एक मेहमान ने पहचान उजागर नहीं करने की शर्त पर आईएएनएस को बताया कि जोड़े के परिवारों के करीबी लोग, उनको दोस्त शादी में मौजूद थे. इसके साथ ही कॉमेडी इंडस्ट्री के भी कुछ लोग शादी में शरीक होने आए थे. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की शादी में खाने की बात करें तो पंजाबी खाना परोसा गया था. इसके साथ ही कुछ विशेष थाई व्यंजन भी थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com