NDTV Khabar

'गुस्से वाले हनुमान' की तस्वीर बनाने के बाद आर्टिस्ट ने बनाए हवा में उड़ते हुए हनुमान

करण आचार्य ने गवान हनुमान की एक और तस्वीर बनाई है. जिसकी काफी तारीफ हो रही है. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'गुस्से वाले हनुमान' की तस्वीर बनाने के बाद आर्टिस्ट ने बनाए हवा में उड़ते हुए हनुमान
कई दिनों से सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही थी. जिसमें हनुमान की गुस्से वाली तस्वीर थी. कार के पीछे हो या फिर सोशल मीडिया पर, हर जगह इस तस्वीर को देखा जा सकता है. हनुमान की गुस्से वाली तस्वीर को बनाने वाले आर्टिस्ट की जमकर तारीफ हुई. आर्टिस्ट करण आचार्य ने इस तस्वीर को बनाया था. कर्नाटक के रहने वाले करण आचार्य ने ये तस्वीर तीन साल पहले बनाई थी. अब उन्होंने भगवान हनुमान की एक और तस्वीर बनाई है. जिसकी काफी तारीफ हो रही है. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है. 

PM Modi ने की तारीफ तो आर्टिस्ट ने बनाई ऐसी तस्वीर, कहा कुछ ऐसा

टिप्पणियां
इस तस्वीर में पीछे लाल आसमान नजर आ रहा है और भगवान हनुमान के बाल बिखरे नजर आ रहे हैं. पीछे उनकी पूछ नजर आ रही है. ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे हनुमान हवा में उड़ रहे हैं. कई लोग इस तस्वीर को भगवान शिव और भगवान राम की तस्वीर भी मान रहे हैं. इससे पहले करण आचार्य ने भगवान राम की तस्वीर बनाई थी. 

गुस्‍से वाले हनुमान के बाद अब बनाया भगवान का ऐसा रूप
 
पीएम मोदी ने की थी हनुमान की गुस्से वाली तस्वीर की तारीफ
पीएम मोदी जब कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान रैलियों में आए थे तो उन्होंने करण आचार्य के इस आर्ट की काफी तारीफ की थी. उन्होंने तस्वीर को बेहद शानदार बताया है. पीएम के द्वारा तारीफ सुनकर करण काफी खुश और हैरान भी थे. उन्होंने कहा था- 'करण आचार्य ने हनुमान जी की जो तस्वीर बनाई उसकी देशभर में गूंज उठी. देश भर में उसकी चर्चा हुई और वह बहुत प्रशंसनीय है. मैंने देखा कि देशभर के टीवी वाले करण आचार्य का इंटरव्यू लेने के लिए कतार लगाकर खड़े थे. यह करण आचार्य की कला की ताकत थी. उसकी कल्पना शक्ति की ताकत थी.'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement