बैंक मैनेजर ने लोन के बदले मांगा Sexual Favour, महिला ने बीच सड़क ऐसे की धुनाई, देखें VIDEO

KARNATAKA में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. कर्नाटक के दवनगेरे शहर में एक महिला ने बैंक मैनेजर की बीच सड़क जमकर पिटाई की. क्योंकि वो लोन देने के लिए महिला से sexual favours की डिमांड कर रहा था.

बैंक मैनेजर ने लोन के बदले मांगा Sexual Favour, महिला ने बीच सड़क ऐसे की धुनाई, देखें VIDEO

KARNATAKA में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. बेंगलुरु से 260 किलोमीटर दूर दक्षिण कर्नाटक के दवनगेरे शहर में एक महिला ने बैंक मैनेजर की बीच सड़क जमकर पिटाई की. क्योंकि वो लोन देने के लिए महिला से sexual favours की डिमांड कर रहा था. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, बैंक मैनेजर महिला से 15 लाख रुपये का लोन देने के बदले सेक्शुअल फेवर मांग रहा था. 

बप्पी लाहिड़ी के पोते ने 'गोल्डन लुक' में बजाया ऐसा ढोल, जनता हुई मस्त और Video वायरल

सोशल मीडिया पर ANI ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला बैंक मैनेजर की कॉलर पकड़कर रोड पर घसीटती है और डंडे से पिटाई करने लगती है. जिसके बाद वो थप्पड़ और लातें मारती है. महिला यही नहीं रुकी और चप्पलें उतारकर मारने लगीं. 50 सेकंड का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में सुना जा सकता है कि वो बैंक मैनेजर से पुलिस स्टेशन जाने के लिए कह रही है. 

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा को जसलीन पर आया गुस्सा, बोले- लोग पूछेंगे सौरव कौन है, आपका साला है...

देखें VIDEO:
 


एक ही घंटे में इस वीडियो को 25 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और महिला की काफी तारीफ हो रही है. कई कमेंट में उसे हीरो बताया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com