NDTV Khabar

Karnataka Election: फैन ने पीठ पर गुदवाया PM का चेहरा, PM ने भाषण रोककर दिया धन्यवाद

Karnataka election में बीजेपी जमकर रैलियां कर रही है और वहां भी कमल खिलाने की कोशिश में है. कर्नाटक के रायचुर रैली में बसवराज नाम के शख्स ने पीठ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का टैटू बनवाकर पहुंचा था.

628 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Karnataka Election: फैन ने पीठ पर गुदवाया PM का चेहरा, PM ने भाषण रोककर दिया धन्यवाद

पीएम नरेंद्र मोदी का टैटू बनाकर पहुंचा शख्स.

खास बातें

  1. पीएम नरेंद्र मोदी का टैटू बनाकर पहुंचा शख्स.
  2. पीएम मोदी ने भाषण रोककर दिया धन्यवाद.
  3. 15 घंटे में बन सका पीएम मोदी का टैटू.
Karnataka election में बीजेपी जमकर रैलियां कर रही है और वहां भी कमल खिलाने की कोशिश में है. पीएम नरेंद्र मोदी भी जमकर रैलियां कर रहे हैं.उनकी रैली में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. कर्नाटक के रायचुर रैली में बसवराज नाम के शख्स ने पीठ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का टैटू बनवाकर पहुंचा था. 15 घंटे में इस टैटू को बनवाया गया. वो पीएम मोदी का बड़ा टैटू इसलिए बनाना चाहता था ताकी बता सके कि वो भारतीय जनता पार्टी के कितने बड़े सपोर्टर है. 

पीएम मोदी ने इंदिरा गांधी की हत्या के बाद हुई हिंसा को लेकर कांग्रेस पर इशारों-इशारों में साधा निशाना, 8 बड़ी बातें

उन्होंने अपनी पूरी पीठ पर पीएम मोदी का टैटू बनवाया था. टैटू में पीएम मोदी ने पढ़ने वाला चश्मा लगाया हुआ है और घनी दाढ़ी है. एक तरफ का कंधा भी नजर आ रहा है. कॉलर वाला कुर्ता भी पहना हुआ है. बसवराज ने कहा- ''मुझे इस टैटू को बनवाने में 15 घंटे का समय लगा. मैंने इसे इसलिए बनवाया है क्योंकि हमारे प्रधानमंत्री ने चार वर्षों की अवधि में अच्छा काम किया है.''

पीएम मोदी की कांग्रेस को नसीहत, 'मुधोल हाउंड कुत्तों' से सीखें देशभक्ति
 
modi raichur tattoo

पीएम मोदी ने भाषण के दौरान बसवराज का नाम लिया और उन्हें कर्नाटक चुनाव में पार्टी को जितने में मदद करने के लिए प्रोत्साहित किया. जिसके बाद बसवराज ने कहा- ''आज की रैली में पीएम मोदी ने मेरा नाम लिया. इस दिन को मैं कभी भूल नहीं पाऊंगा.''

टिप्पणियां
कर्नाटक चुनाव: अमित शाह ने कहा, यहां सिद्धारमैया और वहां पाकिस्तान सरकार कर रही है टीपू-टीपू

बता दें, बसवराज ने कर्नाटक बीजेपी विधायक के. शिवनगौड़ा नायक का भी टैटू बनवाया है. पीएम मोदी का टैटू परमानेंट है या फिर अस्थायी इस बात का पता नहीं चल पाया है. 12 मई को कर्नाटक में वोटिंग होगी.15 मई को काउंटिंग होगी. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement