किसान ने गाया जस्टिन बीबर का गाना ''Baby...'', वीडियो देख आप भी कहेंगे, "वाह, क्‍या बात है"

प्रदीप ने कहा, "मुझे चीनी और जपानी भाषा बोलनी नहीं आती लेकिन मैं इन दोनों भाषाओं में गाने सुनता हूं और उनके उच्चारण और धुन पर ध्यान देता हूं. मैं अपना काम करते वक्त इयरफोन लगाकर लगातार गाने सुनता रहता हूं. 

किसान ने गाया जस्टिन बीबर का गाना ''Baby...'', वीडियो देख आप भी कहेंगे,

कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले में रहने वाले प्रदीप के गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

नई दिल्‍ली:

हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) अपने गाने ''बेबी'' से दुनियाभर में काफी मशहूर हो गए थे. इस गाने के रिलीज होने के इतने साल बाद भी कई लोग उनकी ही तरह इसे गाने की कोशिश कर चुके हैं लेकिन कोई जस्टिन की तरह इसे नहीं गा पाया. हालांकि, एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स जस्टिन के इस गाने को बिलकुल उनकी तरह गाते हुए नजर आ रहा है. 26 साल के इस शख्स का नाम प्रदीप है जो कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले के एक खेत में काम करता है और उसे गाने गाना पसंद है. 

यह भी पढ़ें: कर्नाटक के इस गांव में किसान पालतू कुत्तों को बाघ की तरह क्यों रंग रहे हैं?

द न्यू इंडियन एक्स्प्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रदीप, गांव के अन्य लोगों का अपने गानों और डांस से मनोरंज करता है. भले ही गांववाले उसके गाने को समझ नहीं पाते लेकिन लोग उसके चेहरे के एक्सप्रेशन्स और डांस को काफी पसंद करते हैं. प्रदीप का यूट्यूब पर एक वीडियो भी है, जिसमें आप उन्हें जस्टिन के ''बेबी'' गाने को गाते हुए देख सकते हैं. 

प्रदीप ने बताया, वह अपनी ग्रेजुएशन के दौरान इंग्लिश में फेल हो गया था और उसे थोड़ी बहुत ही इंग्लिश बोलनी आती थी. हालांकि, कुछ वक्त बाद उसे इस भाषा को सीखना अच्छा लगने लगा और तभी उसने अंग्रेजी और वेस्टर्न गाने सुनना शुरू कर दिया. आज वह न केवल इंग्लिश गाने गा सकता है बल्कि इसके अलावा वह चीनी और जापानी गाने भी आसानी से गा लेता है. 

प्रदीप ने कहा, "मुझे चीनी और जपानी भाषा बोलनी नहीं आती लेकिन मैं इन दोनों भाषाओं में गाने सुनता हूं और उनके उच्चारण और धुन पर ध्यान देता हूं. मैं अपना काम करते वक्त इयरफोन लगाकर लगातार गाने सुनता रहता हूं." 

उन्होंने कहा, "भगवान की कृपा से, मैं ट्रैक और गायक के अनुरूप अपने लहजे और पिच को बदल सकता हूं." हालांकि, गाने गाना प्रदीप का केवल एक शौक है और वह असल में किसान हैं और खेत में काम करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यहां देखें वीडियो-