भारत में दिखी 7 मुंह वाले सांप की खाल, लोग करने लगे पूजा, देखें Viral Video

बुधवार की सुबह कर्नाटक के कनाकापुरा में अफरा-तफरी मच गई. गांव में 7 मुंह वाले सांप की खाल नजर आई. हिंदू पौराणिक कथाओं में 7 मुंह वाले सांप का वर्णन है. इस सांप की खाल को मंदिर के पास देखा गया.

भारत में दिखी 7 मुंह वाले सांप की खाल, लोग करने लगे पूजा, देखें Viral Video

VIDEO: भारत में दिखी 7 मुंह वाले सांप की खाल, लोग करने लगे पूजा

कर्नाटक के कनाकापुरा में बुधवार की सुबह अफरा-तफरी मच गई. दरअसल, गांव में 7 मुंह वाले सांप की खाल नजर आई. हिंदू पौराणिक कथाओं में 7 मुंह वाले सांप का वर्णन है. इस सांप की खाल को मंदिर के पास देखा गया. मेरीगोवदना डोडी गांव में 7 मुंह वाले सांप की खाल दिखने की खबर फैल गई. जिसके बाद लोग सांप की खाल की पूजा करने लगे. उन्होंने खाल पर हल्दी और कुमकुम चढ़ाया.

ये भी पढ़ें: बेटे ने ही दी मां की हत्या की सुपारी, पकड़ा गया तो बोला- 'मां के किसी और से थे संबंध'

ये वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है:

स्थानीय लोगों का कहना है कि गांव में 6 महीने पहले भी इस तरह की खाल दिखाई दी थी, उस खाल की पूजा करने के लिए एक मंदिर का भी निर्माण किया गया था. गांव के स्‍थानीय निवासी प्रशांत ने कहा, ''गांव वालों के मुताबिक, इस जगह पर विशेष शक्तियां हैं, इसलिए यहां मंदिर का निर्माण किया गया था. अब फिर मंदिर के पास सांप की खाल दिखाई दी है.''

Newsbeep

ये भी पढ़ें: भारतीय रेलवे ने पिछले 10 साल में कबाड़ से कमाए 35 हजार करोड़ रुपये, RTI में हुआ खुलासा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


न्यूज पोर्टल ‘विजय कर्नाटक' के मुताबिक, इस बार बलप्पा नाम के शख्स के खेत में 7 मुंह वाले सांप की खाल दिखाई दी है, जो मंदिर से 10 कदम की दूरी पर है. कई लोगों का दावा है कि उन्‍होंने 7 मुंह वाले सांप को देखा है, लेकिन कोई इसे सच में साबित नहीं कर पाया है. फैक्ट चैक्ट वेबसाइट स्नॉप्स के मुताबिक,  जानवरों में एक से ज्‍यादा सिर होने की अवस्‍था को 'पॉलीसेफेली' कहते हैं और ऐसा बहुत कम ही होता है. तीन मुंह वाले जानवरों के उदाहरण बेहद दुर्लभ हैं और अभी तक किसी जानवर के इस तरह पैदा होने की की पुष्टि नहीं हुई है.