लॉकडाउन में शराब लेने के लिए लोगों ने निकाला गजब का जुगाड़, खड़े होने की जगह किया ऐसा... देखें Photos

देश के ज्यादातर हिस्सों में शराब की दुकानें (Liquor Shops) सोमवार को फिर से खुलीं और इन पर लोगों की भारी भीड़ दिखाई दी. कर्नाटक (Karnataka) में लोगों ने शराब (Liquor) लेने के लिए गजब का जुगाड़ लगाया.

लॉकडाउन में शराब लेने के लिए लोगों ने निकाला गजब का जुगाड़, खड़े होने की जगह किया ऐसा... देखें Photos

लॉकडाउन में शराब लेने के लिए लोगों ने निकाला गजब का जुगाड़, लोग हंस-हंसकर लोट-पोट

देश के ज्यादातर हिस्सों में शराब की दुकानें (Liquor Shops) लगभग 40 दिन बाद सोमवार को फिर से खुलीं और इन पर लोगों की भारी भीड़ दिखाई दी. हालांकि कुछ स्थानों पर सामाजिक दूरी बनाये रखने संबंधी नियम का पालन नहीं होने की वजह से दुकानों को फिर से बंद कर दिया. कर्नाटक के बेंगलुरु और अन्य हिस्सों में भी शराब की दुकानें खुलीं और बड़ी संख्या में लोग शराब खरीदने पहुंचे. कर्नाटक के कुछ स्थानों पर शराब के शौकीनों ने शराब की दुकानें फिर से खुलने का जश्न मनाया. कर्नाटक (Karnataka) में लोगों ने शराब (Liquor) लेने के लिए गजब का जुगाड़ लगाया.

लाइन में लगने की बजाय उन्होंने खड़े होने के स्थान में बॉटल, बैग, हेलमेट, चप्पल रख दीं. ये नजारा है कर्नाटक के हुबली शहर का. गोकुल रोड पर स्थित शराब की दुकान के सामने लाइन में खड़े होने की बजाय उन्होंने अपना सामान उस जगह पर रख दिया और दूर खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार करने लगे. न्यूज एजेंसी एएनआई ने इन तस्वीरों को ट्विटर पर शेयर किया है. 

इस जुगाड़ को देखकर लोग हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए. उन्होंने कमेंट में मजेदार कमेंट किए, उनके रिएक्शन खूब पसंद किए जा रहे हैं....

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली, बेंगलुरु, मुंबई और लखनऊ और अन्य शहरों समेत देश के विभिन्न हिस्सों में आज कुछ असाधारण दृश्य देखने को मिले, जब बड़ी संख्या में न केवल पुरुष बल्कि कुछ महिलाएं भी शराब की दुकानें खुलने से पहले ही पंक्तियों में खड़ी हो गयी थीं. एक दुकान पर पहले ग्राहक का स्वागत फूलों की मालाओं से किया गया जबकि एक अन्य दुकान पर ग्राहक का स्वागत नारियल फोड़कर किया गया.

दिल्ली की तरह पश्चिम बंगाल, राजस्थान और आंध्र प्रदेश में कई हिस्सों में शराब की दुकानों को खोले जाने के कुछ मिनट बाद ही बंद करना पड़ा क्योंकि लोगों की भीड़ के कारण सामाजिक दूरी बनाये रखने के नियमों का उल्लंघन होता दिखाई दिया.