गुस्सैल हाथी को सड़क पर आता दिखा ट्रक, पीछे लगा दी दौड़ और किया ऐसा हाल... देखें Viral Video

कर्नाटक (Karnataka) के नागरहोल नेशनल पार्क (Nagarhole National Park) में एक हाथी इतना गुस्से में था कि उसने एक ट्रक का पीछा किया और बोनट को चीर दिया. पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई है.

गुस्सैल हाथी को सड़क पर आता दिखा ट्रक, पीछे लगा दी दौड़ और किया ऐसा हाल... देखें Viral Video

हाथी को सड़क पर आता दिखा ट्रक, पीछे लगा दी दौड़ और किया ऐसा हाल...

कर्नाटक (Karnataka) के नागरहोल नेशनल पार्क (Nagarhole National Park) में एक हाथी इतना गुस्से में था कि उसने एक ट्रक का पीछा किया और बोनट को चीर दिया. पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई है. वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है और तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सिर पर तीन गोलियां खाने के बाद महिला ने 7 किलोमीटर तक दौड़ाई गाड़ी, पुलिस स्टेशन पहुंच बोली- 'मेरा भांजा मुझे...'

ट्विटर यूजर माइकल ड्वायर ने 51 सेकंड के इस वीडियो को शेयर किया, जिसको देखकर ट्विटर यूजर्स हैरान रह गए. देखा जा सकता है कि गुस्से में हाथी ने ट्रक का पीछा किया और ड्राइवर डर के मारे ट्रक को रिवर्स चलाने लगा. कुछ ही क्षणों बाद, हाथी ने ट्रक के बोनट में अपनी सूंड घुसा दी और उसे चीर दिया.

लड़के ने दोस्त को किया ऐसा प्रपोज कि हैरान रह गए आनंद महिंद्रा, बोले- '40 साल पहले जब मैंने किया तो...'

माइकल ड्वायर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''कल गुस्से में कर्नाटक के हाथी ने ट्रक का पीछा किया और ट्रक के बोनट को अपनी सूंड़ से चीर दिया.''

बतख का शिकार करने नदी में उतर आए बाघ, झपट्टा मारा तो छोटे से जीव ने किया ऐसा... देखें Video

देखें Video:

घटना के बाद ट्रक की ऐसी हालत हो गई. एक ट्विटर यूजर ने गाड़ी की तस्वीर शेयर की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर ये वीडियो सभी को हैरान कर रहा है. इस वीडियो के अब तक 5 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, ''ये वीडियो दिल दहला देने वाला है.'' नागरहोल नेशनल पार्क एक वाइल्डलाइफ रिजर्व है. यहां बाघ और एशियाई हाथी रहते हैं. यहां काफी ज्यादा तादाद में पक्षी भी मिलते हैं.