NDTV Khabar

Karnataka SSLC Result 2019: फेल होने के बाद पिता ने दी बेटी के साथ 10वीं की परीक्षा, किया ये कारनामा

Karnataka SSLC Result 2019: पुडुचेरी (Puducherry) में 46 वर्षीय एक व्यक्ति और उसकी बेटी ने 10वीं कक्षा की परीक्षा साथ-साथ उत्तीर्ण की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Karnataka SSLC Result 2019: फेल होने के बाद पिता ने दी बेटी के साथ 10वीं की परीक्षा, किया ये कारनामा

Karnataka SSLC Result 2019: पुडुचेरी में पिता-पुत्री ने साथ पास की 10वीं की परीक्षा.

Karnataka SSLC Result 2019: पुडुचेरी (Puducherry) में 46 वर्षीय एक व्यक्ति और उसकी बेटी ने 10वीं कक्षा की परीक्षा साथ-साथ उत्तीर्ण की. परीक्षा के परिणाम सोमवार को घोषित किए गए. यहां लोक निर्माण विभाग में बतौर क्षेत्र निरीक्षक काम कर रहे सुब्रमण्यम सातवीं पास थे. उन्हें कुछ साल पहले अनुकंपा के आधार पर यह नौकरी मिली थी. उन्होंने पदोन्नति के वास्ते अनिवार्य योग्यता हासिल करने के लिए 2017 में एक अनियमित अभ्यर्थी के तौर पर आठवीं की परीक्षा दी थी.

Karnataka SSLC Results 2019: जारी हुआ रिजल्ट, यहां डायरेक्ट लिंक से करें चेक

आधिकारिक सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि आठवीं की परीक्षा में सफल होने के बाद वह पिछले साल बाहरी अभ्यर्थी के तौर पर 10वीं की परीक्षा में शामिल हुए थे. हालांकि वह गणित समेत तीन विषयों में असफल हो गए थे. इस साल मार्च में उन्होंने इन तीन विषयों की परीक्षा दी और सफल हुए. उनकी बेटी तिरिगुणा ने सरकारी स्कूल के विद्यार्थी के तौर पर इसी साल 10वीं की परीक्षा दी और वह भी सफल हुई.


CBSE Board: जानिए कब आएगा सीबीएसई बोर्ड 10वीं और 12वीं का रिजल्ट

कर्नाटक सेकेंडरी एजुकेशन एग्जामिनेशन बोर्ड (KSEEB) ने 10वीं की परीक्षा का रिजल्ट (Karnataka KSEEB SSLC Result 2019) जारी कर दिया है. 10वीं क्लास का रिजल्ट (SSLC Result 2019 Karnataka) आधिकारिक वेबसाइट kseeb.kar.nic.in और karresults.nic.in पर जारी किया गया है. स्टूडेंट्स इन वेबसाइट्स पर जाकर ही अपना रिजल्ट (SSLC Result 2019) देख सकते हैं.

Goa Board HSSC Result 2019: जारी हुआ 12वीं का रिजल्ट, 2000 स्टूडेंट्स हुए फेल

टिप्पणियां

10वीं की परीक्षा में 8 लाख से ज्यादा स्टूडेंट्स ने भाग लिया था. SSLC की परीक्षा 21 मार्च से 4 अप्रैल तक आयोजित की गई थी. आपको बता दें कि कर्नाटक के प्री यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स का रिजल्ट 15 अप्रैल को जारी किया गया था. 

(इनपुट-भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement