55 साल की महिला के साथ बदतमीजी कर रहे थे लड़के, उतारी चप्पल और फिर...

सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. जिसमें एक महिला लड़कों की चप्पलों से पिटाई कर रही है. क्योंकि लड़के उनके साथ बदतमीजी कर रहे थे.

55 साल की महिला के साथ बदतमीजी कर रहे थे लड़के, उतारी चप्पल और फिर...

बदतमीजी कर रहे थे लड़के, महिला ने की चप्पल से पिटाई.

खास बातें

  • बदतमीजी कर रहे थे लड़के, महिला ने की चप्पल से पिटाई.
  • सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं.
  • कर्नाटक के हुबली बस डिपो का है ये मामला.
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो और तस्वीरें वायरल होती हैं, जो कुछ ही पलों में वायरल हो जाती हैं. ऐसी ही तस्वीरें आज कल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. जिसमें एक महिला लड़कों की चप्पलों से पिटाई कर रही है. क्योंकि लड़के उनके साथ बदतमीजी कर रहे थे. लोगों ने महिला के ऐसा करने को बिलकुल ठीक बता रहे हैं. आइए जानते हैं आखिर हुआ क्या था...

हो गई विराट कोहली को लेकर भविष्यवाणी, वर्ल्ड कप से लेकर जिंदगी तक के खोले राज
 


ये तस्वीरें ANI ने ट्विटर पर पोस्ट की हैं. जिसमें महिला लड़कों की चप्पलों से पिटाई कर रही हैं. हुआ यूं कि कर्नाटक के हुबली बस डिपो में रात तकरीबन 11 बजे 55 साल की महिला गांव जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी. तभी दो शख्स आए और उनसे बदतमीजी करने लगे. उसके बाद महिला ने कुछ ऐसा किया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. उन्होंने चप्पल उतारी और लड़कों को पीटना शुरू कर दिया. 

VIDEO: पुलिस को देख बच्चे ने ठोका सैल्यूट तो जानें क्या किया अफसर ने

ऐसी ही घटना दिल्ली के करोल बाग के गफ्फार मार्केट में हुआ था जहां लड़की को कुछ लड़के छेड़ रहे थे. जिसके बाद उन्होंने बीच मार्केट लड़के को पकड़ा और खूब पिटाई की थी. उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com