कर्नाटक के ऊर्जा मंत्री को है 'सेल्फी' से चिढ़, युवक को भुगतना पड़ा खामियाजा

कर्नाटक के ऊर्जा मंत्री डीके शिवकुमार ने सेल्फी लेने वाले का हाथ झटक दिया, फोन गिरा जमीन पर और वीडियो हुआ वायरल

कर्नाटक के ऊर्जा मंत्री को है 'सेल्फी' से चिढ़, युवक को भुगतना पड़ा खामियाजा

कर्नाटक के ऊर्जा मंत्री डीके शिवकुमार ने उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे एक युवक का हाथ झटक दिया.

खास बातें

  • मंत्री ने कहा- मीडिया वाले बेवजह तिल का ताड़ बना रहे हैं
  • बीजेपी ने कहा- सत्ता में रहने वाले लोगों को विनम्र होना चाहिए
  • विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस की कैंपेन समिति के अध्यक्ष हैं शिवकुमार
बेंगलुरु:

कर्नाटक के ऊर्जा मंत्री डीके शिवकुमार एक बार फिर अपने ग़ुस्से  की वजह से सुर्खियों में हैं. एक बार फिर उन्होंने सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे एक युवक का हाथ झटक दिया जिससे फोन जमीन पर गिर गया. इस घटना का वीडियो इतना वायरल हुआ कि स्थानीय टीवी चैनलों की सुर्खियों में आ गया.

बताया जाता है कि रविवार को डीके शिवकुमार होसपेट के विजयनगर कॉलेज स्टेडियम गए थे. वे वहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की 10 फरवरी को होने वाली जनसभा की तैयारियों का जायजा लेने गए थे. वहीं यह घटना हुई. वीडियो में करीब 25 साल का एक युवक डीके शिवकुमार के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता नजर आता है जिसका वे हाथ झटक देते हैं. इससे उसका फोन हाथ से छूटकर जमीन पर गिर जाता है.

यह भी पढ़ें : कर्नाटक सरकार में मंत्री डीके शिवकुमार के पास अब तक 300 करोड़ की बेनामी संपत्ति बरामद : सूत्र

इस वीडियो के वायरल होने के बाद यह मामला तूल पकड़ गया. डीके शिवकुमार से जब विधानसभा में इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि "आप मीडिया वाले बेवजह तिल का ताड़ बना रहे हैं. वे हमारे लोग हैं, मैं उनके साथ बदसलूकी क्यों करूंगा?"

इस वीडियो के सामने आने के बाद बीजेपी के कर्नाटक के प्रवक्ता एस प्रकाश ने कहा कि "सत्ता में रहने वाले लोगों को विनम्र होना चाहिए और आम लोगों से भद्र व्यवहार करना चाहिए."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO : मंत्री शिवकुमार के ठिकानों पर इनकम टैक्स के छापे

तीन महीने पहले भी डीके शिवकुमार का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया था जिसमें वे बेलगावी (पुराना नाम बेलगाम) में ऐसे ही सेल्फी लेने की कोशिश करते हुए एक युवक का हाथ तेजी से झटक देते हैं जिससे उसका फ़ोन गिर जाता है. कहा जाता है कि डीके शिवकुमार को सेल्फी पसंद नहीं है. कर्नाटक में इस साल अप्रैल-मई में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए उन्हें कांग्रेस ने कैंपेन समिति का अध्यक्ष नियुक्त किया है.