Kartik Aaryan ने फैन के साथ गाया गाना, झूम उठे लोग, जमकर बजीं सीटियां, देखें VIDEO

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को बॉलीवुड इंडस्ट्री में 8 साल हो चुके हैं. 2011 में प्यार का पंचनामा (Pyaar Ka Punchnama) से उन्होंने डेब्यू किया था.

Kartik Aaryan ने फैन के साथ गाया गाना, झूम उठे लोग, जमकर बजीं सीटियां, देखें VIDEO

Kartik Aaryan ने फैन के साथ गाया गाना.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को बॉलीवुड इंडस्ट्री में 8 साल हो चुके हैं. 2011 में प्यार का पंचनामा (Pyaar Ka Punchnama) से उन्होंने डेब्यू किया था. जिसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और प्यार का पंचनामा 2, सोनू के टीटू की स्वीटी और लुक्का छुप्पी जैसी सुपरहिट फिल्म दी. सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन की बहुत फीमेल फैन्स हैं. जो उनके लुक्स को काफी पसंद करती हैं. सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भी कॉफी विद करण में कहा था कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं. जिसके बाद कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) चर्चा में आ गए थे.  सारा अली खान (Sara Ali Khan) और  कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपन आगामी फिल्म  'लव आज कल 2 (Love Aaj Kal 2)' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसी बीच कार्तिक का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें कार्तिक फैन के साथ 'सोनू के टीटू की स्वीटी' का सॉन्ग 'तेरा यार हूं मैं' गाते दिख रहे हैं. 

सारा अली खान ने कहा कुछ ऐसा कि मुंह बंद करने लग गए कार्तिक आर्यन, वायरल हुआ Video

दिल्ली में कार्तिक (Kartik Aaryan) और सारा पहुंचे थे. जहां कार्तिक आर्यन ने फैन के साथ गिटार पर 'तेरा यार हूं मैं' गाना गाया. जिसको सुनकर लोग झूम उठे. बाहर बहुत सारे फैन्स जमा हो गए थे. दोनों स्टार्स को देखकर फैन्स सीटियां बजाने लगे. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

दिल्ली की सड़कों पर सारा अली खान को बाइक पर घुमाते दिखे कार्तिक आर्यन, Video हुआ वायरल

देखें VIDEO:

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Window Seat Films (@wearewsf) on

 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल 2 (Love Aaj kal 2)' में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही है. 'लव आज कल' के पहले पार्ट में सारा अली खान के पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan), दीपिका पादुकोण और जिसेल मोंटेरो थे और फिल्म जबरदस्त हिट रही थी. लेकिन इस बार सारा अली खान को इम्तियाज अली के साथ काम करने का मौका मिला है.

सारा अली खान के साथ Kiss वीडियो हुआ लीक तो कार्तिक आर्यन ने कही यह बात... देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन की इस केमिस्ट्री को देखना मजेदार होगा क्योंकि सारा अली ने करण जौहर के कॉफी विद करण में कहा था कि वे कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को डेट करना चाहती हैं. इसके बाद एकदम से हंगामा मच गया था. एक फंक्शन में तो रणवीर सिंह ने कार्तिक आर्यन के साथ सारा अली खान की मुलाकात भी करवा दी थी. लेकिन दोनों की जोड़ी ने खूब सुर्खियां लूटी थीं, शायद इसी वजह से इम्तियाज ने अपनी फिल्म में इस जोड़ी को कास्ट भी कर लिया.