NDTV Khabar

तलाशी के दौरान घर के अंदर गोली चलाने पर परिवार जवानों से भिड़ा, वायरल हुआ VIDEO

सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में एक परिवार तलाशी अभियान के दौरान घर के अंदर कथित तौर पर गोलियां चलाने पर सुरक्षाबलों के साथ बहस करते दिखाई दे रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तलाशी के दौरान घर के अंदर गोली चलाने पर परिवार जवानों से भिड़ा, वायरल हुआ VIDEO

सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में एक परिवार तलाशी अभियान के दौरान घर के अंदर कथित तौर पर गोलियां चलाने पर सुरक्षाबलों के साथ बहस करते दिखाई दे रहा है. यह वीडियो फेसबुक और वॉह्सएप्प जैसे सोशल मीडिया में तेजी से सर्कुलेट हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति सुरक्षाबल के जवान से लगातार यह पूछ रहा है कि उसने घर के अंदर गोली क्यों चलाई.

आतंकवादियों ने कश्मीर में छह पुलिसकर्मियों के परिजनों का किया अपहरण: सूत्र 

इस वीडियो में व्यक्ति यह कहता हुआ दिखाई दे रहा है, ‘‘आपने गोली क्यों चलाई जब अंदर कोई नहीं था? कौन सा कानून आपको ऐसे करने की इजाजत देता है? हमारे घरों के अंदर हमें परेशान करने का आपको क्या अधिकार है?’’ इस पर सुरक्षा बल का एक जवान गुस्साए व्यक्ति,उसके परिजन और पड़ोसियों को शांत करने की कोशिश करता दिखाई दे रहा है.


टिप्पणियां

श्रीनगर : NIA के हत्थे चढ़ा हिजबुल मुजाहिद्दीन के सरगना सैयद सलाहुद्दीन का बेटा शकील

वह कहता है, ‘‘यह गोली दुर्घटनावश चली है. कोई जख्मी नहीं हुआ है.’’ हालांकि यह जवाब उनको शांत नहीं कर सका और मकान मालिक यह कहता दिखाई दिया, ‘‘ अगर गोली किसी को लग जाती तो आप क्या करते? अगर आप हमें मारना चाहते हो तो सीधे हमें गोली मारो.’’ वहीं पुलिस और सेना के अधिकारियों ने इस वीडियो की सच्चाई पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement