जिराफ़ की सवारी करने के लिए बाड़ पर चढ़ गया शराबी, पीठ पर बैठते ही हुआ ऐसा... देखें VIDEO

कजाखस्तान में एक शख्स ने शराब के नशे में कुछ ऐसा किया जिसको देखकर सभी हैरान हैं. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिराफ़ की सवारी करने के लिए एक शख्स फेंस पर चढ़ गया.

जिराफ़ की सवारी करने के लिए बाड़ पर चढ़ गया शराबी, पीठ पर बैठते ही हुआ ऐसा... देखें VIDEO

जिराफ़ की सवारी करने के लिए बाड़ पर चढ़ गया शराबी.

कजाखस्तान में एक शख्स ने शराब के नशे में कुछ ऐसा किया जिसको देखकर सभी हैरान हैं. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिराफ़ की सवारी करने के लिए एक शख्स फेंस पर चढ़ गया. Metro की खबर के मुताबिक, ये घटना शिमकेंट जू में हुई. जिस वक्त शख्स फेंस चढ़कर जिराफ़ की सवारी करने की कोशिश कर रहा था, उस वक्त वो नशे में था. 

बांग्लादेश को हराकर जीत का जश्न मना रहे थे श्रीलंका के खिलाड़ी, बाइक से गिरे और... देखें VIDEO

5 दिन पहले इंस्टाग्राम पर टर्किस्तान टुडे नाम के पेज ने इस वीडियो को शेयर किया था. जहां ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स फेंस पर चढ़ रहा है. चढ़ने के बाद वो जिराफ़ की पीठ पर बैठ जाता है. कुछ ही सेकंड के बाद जिराफ़ ने शख्स को गिरा दिया.

दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर बच्चों को छोड़ सुसाइड करने पटरी पर उतर गई मां, बेटे ने किया ऐसा...

गिरने के बाद वो फिर फेंस पर चढ़ा और जिराफ़ की पीठ पर जा बैठा. जिसके बाद जिराफ़ ने फिर वही किया. जिसके बाद वो बाहर की तरफ आने लगा. बाहर कुछ लोग जिराफ़ पर पानी डालकर उसे दूर भगा रहे थे. 

देखें VIDEO:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Mirror की खबर के मुताबिक, पुलिस अब शख्स की तलाश कर रही है जो नशे में जिराफ़ की सवारी कर रहा था. पकड़े जाने पर उसे गिरफ्तार किया जाएगा.