हाथी के बच्चों के बीच हुई खाने के लिए जंग, एक-दूसरे की सूंड से ऐसे छीना खाना... देखें Viral Video

हाथी के बच्चे खाने के लिए भिड़ (Baby Elephants Fight) गए. वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ ट्रस्ट (Sheldrick Wildlife Trust), केन्या (Kenya) ने वीडियो शेयर किया है.

हाथी के बच्चों के बीच हुई खाने के लिए जंग, एक-दूसरे की सूंड से ऐसे छीना खाना... देखें Viral Video

Viral Video: हाथी के बच्चों के बीच हुई खाने के लिए जंग, एक-दूसरे की सूंड से ऐसे छीना खाना...

सोशल मीडिया (Social Media) पर आपने हाथी के बच्चों की मस्ती के कई वीडियो (Funny Video) देखे होंगे. कीमती चीज को पाने के लिए आपने लड़ाई के कई वीडियो देखे होंगे. इस बार दो हाथी के बच्चे खाने के लिए भिड़ (Baby Elephants Fight) गए. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ ट्रस्ट (Sheldrick Wildlife Trust), केन्या (Kenya) द्वारा फेसबुक पर साझा किए गए इस क्लिप में रोहो (Roho) और मुकोका (Mukokka) नाम के दो बच्चे हाथियों के बीच लड़ाई हुई. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि रोहो के पास ट्विग है और वो मुकोका को दिखाता है. रोहो जैसे ही सूंड में ट्विग को फंसाता है तो मुकोका उसके पास पहुंच जाता है और शुरू हो जाती है ट्विग के लिए लड़ाई. दोनों बच्चे एक दूसरे की सूंड पकड़ लेते हैं. एक ट्विग को नहीं छोड़ता तो दूसरा उसको छीनने की कोशिश करता है. 

शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ ट्रस्ट ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'रोहो शो ऑफ कर रहा है. उस अभी बहुत कुछ सीखना है. अपने भोजन के साथ मत खेलो. उसने जो हरकत की, उससे मुकोका का ध्यान केंद्रित हुआ और फिर वो भी स्वादिष्ट शाखा चाहती थी. आखिर में देखें आखिर दोनों में से किसकी जीत हुई.'

देखें Video:

Newsbeep

इस वीडियो को 29 जून को शेयर किया गया है, जिसके अब तक 51 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 800 से ज्यादा शेयर्स और 8 हजार से ज्यादा रिएक्शन्स हो चुके हैं. लोगों को हाथी के बच्चों की लड़ाई खूब पसंद आ रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक यूजर ने लिखा, 'छोटा सा रोहो, कितना क्यूट है. जिस तरह उसने मुकोका को राक वो काबिले तारीफ है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'जिस तरह रोहो ने मुकोका को लात मारकर रोका, उसको देखकर हंसी आ गई. बहुत ही प्यारा वीडियो.'