जंगल में हुई तेंदुए और अजगर के बीच जंग, हवा में उछलकर किया ऐसा... देखें VIDEO

केन्या (Kenya) के मसाई मारा ट्राएंगल रिजर्व (Maasai Mara Triangle Reserve) में एक अजगर और तेंदुए की लड़ाई देखने को मिली. दिल दहला देने वाला ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

जंगल में हुई तेंदुए और अजगर के बीच जंग, हवा में उछलकर किया ऐसा... देखें VIDEO

केन्या (Kenya) के मासाई मारा ट्राएंगल रिसर्व (Maasai Mara Triangle Reserve) में बड़े अजगर और तेंदुए की लड़ाई देखने को मिली.

केन्या (Kenya) के मसाई मारा ट्राएंगल रिजर्व (Maasai Mara Triangle Reserve) में एक अजगर और तेंदुए की लड़ाई देखने को मिली. दिल दहला देने वाला ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि तेंदुए और अजगर की पास खड़े इम्पाला पर नजर थी. लेकिन अजगर ने पास खड़े तेंदुए पर ही हमला करने का फैसला ले लिया. लेकिन आखिर में तेंदुए की ही जीत हुई.

सलमान खान को भीड़ में आया गुस्सा, सेल्फी खींच रहे फैन के साथ किया ऐसा... देखें Viral Video

डेली मेल की खबर के मुताबिक, अजगर ने शुरुआत में तेंदुए के पैरों को पकड़ा था. लेकिन तेंदुए ने उसे झटक दिया और उससे दूर जाने में सफल रहा. वीडियो में तेंदुआ हवा में छलांग लगाता दिख रहा है, क्योंकि वो उसको निगलने की कोशिश कर रहा था.

TMC सांसद मिमी चक्रवर्ती मां के साथ पहुंची संसद, वायरल फोटो पर लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

घटना के वक्त मौजूद टूरिस्‍ट माइक वेल्टन ने कहा, ''हम सभी वहां खड़े होकर पूरी घटना को देख रहे थे और काफी डर रहे थे. हमने देखा कि एक सुंदर तेंदुआ और अजगर एक दूसरे से लड़ाई कर रहे हैं.'' अंत में उन्होंने कहा, ''तेंदुआ लड़ने में सक्षम था, इसलिए उसने आखिर में अजगर के सिर को काट लिया.''

कंट्रोल से बाहर हुआ ट्रक, कुचलने से बाल-बाल बचे तीन लोग, देखें Viral Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वेल्टन की खबर के मुताबिक, वो एक सफारी टूर पर थे और जैसे ही उनको पता चला कि जंगल में एक लड़ाई हो रही है तो वो तुरंत वहां पहुंच गए और कैमरे पर घटना रिकॉर्ड कर ली.