शेरनी अपने बच्चों के साथ पार कर रही थी मगरमच्छ से भरी नदी, जैसे ही डूबा बच्चा तो मां ने किया ऐसा... देखें VIDEO

शेरनी ने अपने बच्चों को मगरमच्छों से भरी नदी में बहने से बचाया, कैमरे ने इस खूबसूरत मोमेंट को कैद कर लिया. इस वीडियो को फोटोग्राफर लुका ब्राकली ने केन्या के इवासो न्यिरो नदी में कैद किया.

शेरनी अपने बच्चों के साथ पार कर रही थी मगरमच्छ से भरी नदी, जैसे ही डूबा बच्चा तो मां ने किया ऐसा... देखें VIDEO

शेरनी ने अपने बच्चों को मगरमच्छों से भरी नदी में बहने से बचाया.

शेरनी ने अपने बच्चों को मगरमच्छों से भरी नदी में बहने से बचाया, कैमरे ने इस खूबसूरत मोमेंट को कैद कर लिया. इस वीडियो को फोटोग्राफर लुका ब्राकली ने केन्या के इवासो न्यिरो नदी में कैद किया. मसाई मारा गेम रिज़र्व में शेरनी के बच्चों को नदी में डूबता हुआ दिखाया गया है. शेरनी ने शानदार तरीके से अपने तीन बच्चों को डूबने से बचाया.

जेल के कैदी मिलकर चला रहे हैं ब्यूटी पार्लर, फेशियल, स्‍पा, मेनिक्‍योर और पेडिक्‍योर का है इंतजाम

वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन शावकों में से एक, नदी में फिसल जाता है और नीचे गायब हो जाता है. देखते ही तुरंत शेरनी उसे अपने जबड़ों से पकड़ती है और ऊपर की तरफ खींच लेती है. नदी में आगे की तरफ बहुत सारे मगरमच्छ थे. अगर शेरनी वक्त पर उन्हें नहीं पकड़ती तो बच्चे मगरमच्छ के पास जा सकते थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भूखे शख्‍स के साथ बांटकर पुलिस अफसर ने खाया खाना, दरियादिली ने रातों रात बना दिया हीरो, देखें वीडियो

वीडियो को कैद करने वाले फोटोग्राफर लुका ब्राकली ने कहा, मुझे देखकर इसलिए बहुत अच्छा लगा क्योंकि शेर के बच्चे बहुत कम नदी पार करते हैं. मेरे साथ जो गाइड है, जो पिछले 10 साल से यहां है काम कर रहा है, उसने भी कभी ऐसा नहीं देखा था.