IPS अफसर ने शेयर किया दिल दहला देने वाला Video, चलती कार से गिरा बच्चा और फिर...

ट्विटर पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बच्चा चलती कार से गिर गया. लेकिन उसकी जान बचा ली गई. कार के बाहर गिरते ही सामने से बस आ गई. लेकिन वो वक्त रहते रुक गई. 

IPS अफसर ने शेयर किया दिल दहला देने वाला Video, चलती कार से गिरा बच्चा और फिर...

IPS अफसर ने शेयर किया दिल दहला देने वाला Video.

ट्विटर पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसको देखकर आपको समझ आ जाएगा कि बच्चे के साथ सफर करते वक्त कार का चाइल्ड लॉक कितना जरूरी होता है. एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बच्चा चलती कार से गिर गया. लेकिन उसकी जान बचा ली गई. कार के बाहर गिरते ही सामने से बस आ गई. लेकिन वो वक्त रहते रुक गई.

शिकार करने आया शेर तो चालाक लोमड़ी ऐसे करने लगी मरने की एक्टिंग, देखें TikTok Viral Video

 

26 दिसंबर को इस वीडियो को सबसे पहले यूट्यूब पर शेयर किया गया था. केरल में घटना हुई और सीसीटीवी में कैद हो गई. ट्विटर पर इस वीडियो को आईपीएस अफसर पंकज जैन ने शेयर किया और साथ ही रोड सेफ्टी का मैसेज दिया. 

वाराणसी के लड़के ने बनाई 'लिपस्टिक गन', किसी ने छेड़ा तो बटन दबाते ही चल जाएगी गोली... देखें Video

31 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कार मोड़ पर मुड़ती है. तभी अचानक बच्चा दरवाजा खोलता है और बाहर गिर जाता है. उसी समय पीछे से कार और आगे से बस आ जाती है. लेकिन बच्चे को सड़क पर गुरा हुआ देख वो रुक जाते हैं. अगर दोनों की नजर नहीं पड़ती तो बड़ा हादसा हो सकता था. 

नहीं थे गाड़ी के कागज, कार छुड़ाने के लिए भरना पड़ा 27 लाख रुपये का Fine

देखें Video:

पंकज जैन ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''चाइल्ड लॉक और चाइल्ड सीट बच्चों के साथ यात्रा करते समय बहुत महत्वपूर्ण है. जांचें कि सभी दरवाजे ठीक से बंद हैं, और चाइल्ड लॉक लगा है. बच्चे को हमेशा अच्छे से बिठाएं. हर बच्चा इस बच्चे की तरह भाग्यशाली नहीं होगा.''

क्या 14 फरवरी को शादी कर रही हैं नेहा कक्कड़? मम्मी-पापा को पसंद आया लड़का!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

9 जनवरी को इस वीडियो को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 6 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही हजार से ज्यादा लाइक्स और करीब 500 रि-ट्वीट्स हो चुके हैं.