NDTV Khabar

Kerala Flood 2018: लोगों को बचाने के लिए पानी में लेट गया युवक, पीठ पर चढ़ाकर बचाई जान, VIDEO हुआ वायरल

Kerala Flood 2018: केरल में भारी बारिश और बाढ़ की वजह से हालात खराब हो चुके हैं. इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मछवारा अपनी जान दांव पर रखकर लोगों की जान बचाता नजर आ रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Kerala Flood 2018: लोगों को बचाने के लिए पानी में लेट गया युवक, पीठ पर चढ़ाकर बचाई जान, VIDEO हुआ वायरल

Kerala Flood 2018: लोगों को बचाने के लिए पानी में लेट गया युवक.

Kerala Flood 2018: केरल में भारी बारिश और बाढ़ की वजह से हालात खराब हो चुके हैं. इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मछवारा अपनी जान दांव पर रखकर लोगों की जान बचाता नजर आ रहा है. लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मछवारा पानी में लेटा हुआ है और महिलाएं उनकी पीठ पर चढ़कर बोट पर बैठ रही हैं. वो सोशल मीडिया पर नए हीरो बन चुके हैं. शनिवार को मल्लपुर्रम में महिलाओं को बचाने के लिए जयसवाल केपी पानी में लेट गए. 

Kerala Flood 2018: बच्ची ने साइकिल के लिए बचाए पैसे केरल बाढ़ पीड़ितों को किए दान, Hero Cycle ने दिया ये तोहफा

32 वर्षीय मछवारे जयसवाल केपी ने देखा कि दो बुजुर्ग महिला, एक महिला और उसका बच्चा बोट पर नहीं बैठ पा रहे हैं. वो बिना सोचे पानी में लेट गए और उनको बोट पर बिठाया. Nation Disaster Response Force (NDRF) ने बोट का इंतजाम किया था. NDRF मछवारे की काफी तारीफ कर रही है. बता दें, बोट का इंतजाम वेंगर से मल्लपुर्रम तक किया गया था. उनका ये वीडियो मोबाइल पर रिकॉर्ड किया गया है. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.  

kerala floods 2018: केरल में मची तबाही के चलते 29 अगस्त तक बंद रहेंगे स्कूल और कॉलेज

देखें VIDEO:

टिप्पणियां


सैकड़ों की जान लेने के साथ-साथ लाखों लोगों को बेघर कर गई इस बारिश की वजह से 7,24,649 लोग राहत शिविरों में शरण लिए हुए हैं, और बाढ़ पीड़ितों को मदद देने के उद्देश्य से साढ़े पांच हज़ार से भी ज़्यादा राहत शिविर स्थापित किए गए हैं. गौरतलब है कि बारिश-बाढ़ ने केरल में भारी तबाही मचाई है. राज्य के अलग-अलग हिस्सों में 350 से ज़्यादा लोगों की मौत हो गई है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement