Kerala Flooding: IAS ऑफिसर ने कंधों पर उठाई चावल की बोरियां, ऐसे कर रहे पीड़ितों की मदद

Kerala floods 2018: केरल में बारिश और बाढ़ के कारण वहां के हालात बहुत खराब है. आठ अगस्त से भारी बारिश और बाढ़ की वजह से कुल 97 लोगों की मौत हो चुकी है.

Kerala Flooding: IAS ऑफिसर ने कंधों पर उठाई चावल की बोरियां, ऐसे कर रहे पीड़ितों की मदद

Kerala flood 2018: केरल में बारिश और बाढ़ के कारण हालात बहुत खराब हो चुके हैं. आठ अगस्त से भारी बारिश और बाढ़ की वजह से कुल 97 लोगों की मौत हो चुकी है. मानसूनी बरसात से पिछले दो दिनों में ही 55 लोगों की जान गई है. इसी बीच एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें एक आईएएस अफसर चावल की बोरियां उठा रहा है और पीड़ितों की मदद कर रहा है.

केरल बाढ़: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- यह हम तय नहीं कर सकते कैसे हो राहत बचाव का काम

जिसको देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि वो चावल की बोरियां अपने कंधों पर रखकर सहायता कैंप में पहुंचा रहे हैं. दूसरी तरफ सेना और इमरजेंसी फर्म बाढ़ में फंसे लोगों की सहायता में लगे हैं. 

केरल बाढ़: राहुल गांधी ने की पीएम मोदी से बात, कहा- इतिहास की यह सबसे भयावह त्रासदी है
 


सोशल मीडिया पर जिनकी तस्वीर वायरल हो रही है. जिसमें स्पेशल ऑफिसर जी. राजामनीकियम आपदा प्रबंधन के साथ मिलकर काम कर रहे हैं और सब कलेक्टर एनएसके उमेश को कंधों पर चावल की बोरी रखे हैं. ये दो लोग हीरो बन चुके हैं.
Newsbeep

केरल में भारी बारिश से अब तक 67 लोगों की मौत, कोच्चि एयरपोर्ट शनिवार तक बंद, कई इलाकों में रेड अलर्ट जारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जिसमें वो गाड़ी में से चावल की बोरी निकाल रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, पूरी दिन काम करने के बाद लोग रात को आराम कर रहे थे. लेकिन रात 9:30 बजे रिलीफ मटेरियल से भरा मिनिट्रक आ गया. तो अफसरों ने बोरियां उठाना शुरू कर दिया.