NDTV Khabar

बच्ची का Rape करके सऊदी भाग गया था आरोपी, केरल की आईपीएस ऐसे पकड़कर लाईं वापस

केरल की डीसीपी मेरिन जोसेफ ने ऐसा केस सॉल्व किया, जिसको लेकर उनकी खूब तारीफ हो रही है. एक शख्स 13 साल की बच्ची का रेप करके सऊदी भाग गया था. कोल्लम पुलिस कमिश्नर मेरिन जोसेफ रियाद से रेप के आरोपी सुनील कुमार भद्रन को पलड़कर ले आईं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

केरल की डीसीपी मेरिन जोसेफ ने ऐसा केस सॉल्व किया, जिसको लेकर उनकी खूब तारीफ हो रही है. एक शख्स 13 साल की बच्ची का रेप करके सऊदी भाग गया था. कोल्लम पुलिस कमिश्नर मेरिन जोसेफ रियाद से रेप के आरोपी सुनील कुमार भद्रन को पलड़कर ले आईं. सुनील कमार भद्रन सऊदी अरब में कंस्ट्रक्शन वर्कर था और वो 2017 में बच्ची का रेप करके भाग गया था. तब से ही केरल में ये शख्स वॉन्टेड था. 

वेस्टइंडीज के 'HULK' को देख घबरा गया भारतीय क्रिकेटर, ऐसे बचा टक्कर से... देखें VIDEO

thenewsminute की खबर के मुताबिक, सुनील सिंह छुट्टियां मनाने के लिए केरल आया था. उस दौरान उसने दोस्त की 13 साल की भांजी का यौन शोषण किया. बच्ची ने परिवार को ये बात बताई और परिवार पुलिस के पास पहुंचा. पुलिस ने लुक आउट नोटिस जारी किया तब तक सुनील देश छोड़कर सऊदी जा चुका था. बच्ची को कोल्लम के कारीडोड़ के सरकारी महिला मंदिरम रेस्क्यू होम में शिफ्ट कर दिया गया. जून 2017 को उसने खुद को खत्म कर लिया. 

पीएम के सामने खिलाड़ी को छेड़ता दिखा वर्ल्ड कप का हीरो, कान में उंगली कर किया परेशान, देखें VIDEO


दो साल बाद जून 2019 को मेरिन जोफेस कोल्लम में चार्ज लिया. उन्होंने महिलाओं और बच्चों से जुड़े पेंडिंग केस की फाइल्स मंगवाई. जहां उनको इस केस के बारे में पता चला. इंटरपोल नोटिस इश्यू कर चुकी थी और केस में आगे कुछ नहीं हुआ था. उनको खबर लगी कि लोगों में केस को लेकर काफी गुस्सा होने के बाद भी केस में कुछ नया नहीं हुआ. 

भारत की 'उड़न परी' ने की 'बाढ़ग्रस्त असम' की मदद, दान की अपनी आधी सैलेरी, बोलीं- 'हमारी हेल्प करें...'

उन्होंने कहा- 'मुझे इस केस के बारे में पता चला, दो साल से आरोपी फरार था. केरल पुलिस की अंतर्राष्ट्रीय जांच एजेंसी सऊदी पुलिस के साथ काम कर रही थी, हमने सिर्फ इन प्रयासों को मजबूत किया.' इंटरपोल द्वारा नोटिस जारी करने के बाद केस आगे नहीं बढ़ा और वहीं के वही अटका रहा.

टिप्पणियां

इंग्लैंड के पत्रकार ने उड़ाया वीरेंद्र सहवाग का मजाक, वर्ल्ड कप जीतने के बाद ऐसे दिखाया तेवर

मेरिन सऊदी अरब पहुंची. कागजी कार्रवाई के बाद आरोपी सुनील कुमार को पकड़कर भारत ले आईं. सुनील पहला आरोपी है जिसे केरल में किए क्राइम के लिए प्रत्यर्पित कर वापस लाया जा सका है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement